NSUI Protest with Donkeys in Jiwaji University

NSUI Protest with Donkeys : गधों को तिलक लगाकर पहनाई फूल माला..! फिर ले गए विश्वविद्यालय, कॉलेज में फर्जीवाड़े को लेकर NSUI का अनोखा प्रदर्शन

NSUI Protest with Donkeys : मध्यप्रदेश के ग्वालियर में NSUI ने जीवाजी विश्वविद्यालय के बाहर अनोखा प्रदर्शन किया है।

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  July 29, 2024 / 03:41 PM IST, Published Date : July 29, 2024/3:38 pm IST

ग्वालियर। NSUI Protest with Donkeys : मध्यप्रदेश के ग्वालियर में NSUI ने जीवाजी विश्वविद्यालय के बाहर अनोखा प्रदर्शन किया है। NSUI के कार्यकर्ता तीन गधों को अपने साथ लाए थे। इन गधों के गले में इन्होंने कुलपति, कुल सचिव और निरीक्षण समिति के नाम की तख्तियां लटकाई हुई थी।

read more : Journalists Ban in Parliament Premises: पिंजड़े में बंद पत्रकार..! संसद भवन परिसर में पत्रकारों की एंट्री पर लगी रोक, देखें वीडियो 

NSUI का अनोखा प्रदर्शन

NSUI Protest with Donkeys : दरअसल NSUI जीवाजी विश्वविद्यालय से संबंध B.Ed कॉलेज में फर्जीवाड़े को लेकर मोर्चा खोले हुए हैं। प्रदर्शन कर रहे NSUI के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि विश्वविद्यालय में आंखें बंद करके फर्जी कॉलेज को संबद्धता दी जा रही है। लेकिन कुलपति, कुलसचिव और निरीक्षण समिति आंख पर पट्टी बांधे हुए हैं। उनका व्यवहार इन गधों की तरह है, कॉलेज संचालक उन्हें अपने तरीके से हैंडल कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने इस तरह का प्रदर्शन किया है।

एनएसयूआई ने विश्वविद्यालय में धारा 52 लगाए जाने की भी मांग उठाई है। हालांकि जीवाजी विश्वविद्यालय के परिसर में गधे लेकर घुसने की NSUI के कार्यकर्ताओं ने घुसने की कोशिश की। लेकिन गार्ड्स ने उन्हें रूप गेट पर ही रोक लिया। इससे पहले भी एनएसयूआई इसी तरह का प्रदर्शन विश्वविद्यालय में कर चुकी है। NSUI के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि अगर फर्जी BED कॉलेजों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो उनका प्रदर्शन इसी तरह जारी रहेगा, उन्होंने बाकायदा तीनों गधों को तिलक किया और फूल माला भी पहनाई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो