Congress on Unemployment rate

देश में बेरोजगारी दर ने पिछले 8 महीने का तोड़ा रिकॉर्ड, कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

The unemployment rate in the country has broken the record of the last 8 months, Congress has targeted the Modi government

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 09:12 PM IST, Published Date : July 4, 2024/9:12 pm IST

Congress on Unemployment rate : भोपाल। मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार ने बुधवार को अपना पहला पूर्ण बजट पेश किया। इस बजट में सभी वर्गों को साधने की कोशिश की गई है। वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने 3 लाख 65 हजार करोड़ से अधिक का बजट पेश किया। मोहन यादव के बजट में अधो संरचना विकास के साथ ग्रामीण विकास, कृषि, महिला, शिक्षा, स्वास्थ्य और किसानों पर फोकस किया गया है।

read more : Little Kid Cute Video Viral : बच्चे ने टीचर से कर दी अपने पापा की शिकायत, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा मासूम का ये क्यूट वीडियो 

मोहन सरकार के बजट में रोजगार का भी अच्छा खास ध्यान रखा गया है तो वहीं आज 4 जुलाई को बजट सत्र को लेकर विधानसभा की कार्यवाही अभी तक जारी है। इस बीच, एमपी कांग्रेस ने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें कांग्रेस ने देश की बेरोजगारी दर को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है।

 

एमपी कांग्रेस ने बजट के अगले ही दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि देश में बेरोजगारी दर ने पिछले 8 महीने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब यह 9.2% तक पहुंच गई है। नरेंद्र मोदी की नीतियों ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल में धकेल दिया है. उनका भविष्य तबाह और बर्बाद कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp