Road Accident: SP की कार और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत, 1 घायल | Road Accident in MP

Road Accident: SP की कार और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत, 1 घायल

Road Accident in MP : SP की कार और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत, 1 घायल

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 12:56 PM IST, Published Date : July 8, 2024/12:56 pm IST

अनूपपुर: Road Accident in MP मध्यप्रदेश के अनूपपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक बड़ा हादसा हो गया है। SP की गाड़ी ने बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी है। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक की गाड़ी का चालक भी घायल बताया जा रहा है।

Read More: #SarkarOnIBC24: क्या आपने देखी आज की खास मुलाक़ात?.. एक ही मंच पर नजर आये CM साय और पूर्व CM भूपेश बघेल, आप भी देखें ये खास Video..

Road Accident in MP मिली जानकारी के अनुसार, घटना अनूपपुर से अमरकंटक की ओर जाने वाले रास्ते बैरीबांध गांव के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार बाइक और पुलिस अधीक्षक की गाड़ी दोनों ही काफी तेज रफ्तार में थे। जिससे अनियंत्रित होकर बाइक सवार और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

Read More: Mohan Cabinet Expansion: आखिरकार हो ही गया मोहन मंत्रिमंडल का विस्तार, रामनिवास रावत बने मंत्री, राज्यपाल ने दिलाई शपथ 

पुलिस अधीक्षक के वाहन का सामने का हिस्सा टूट गया है, जबकि बाइक भी काफी दूर जाकर गिरी। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही शहडोल जोन के ADGP भी अनूपपुर जिला अस्पताल पहुंचे और पूरी मामले की जानकारी ली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp