Swami Atmanand Giri Maharaj received death threat

Swami Atmanand Giri Maharaj News : स्वामी आत्मानंद गिरी महराज को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आया फोन कॉल, जांच में जुटी पुलिस

Swami Atmanand Giri Maharaj News : महामंडलेश्वर स्वामी आत्मानंद गिरी महराज को जान से मारने की धमकी मिली है।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 11:24 AM IST, Published Date : October 11, 2024/11:24 am IST

मंडला : Swami Atmanand Giri Maharaj News : मध्य प्रदेश के मंडला जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां महामंडलेश्वर स्वामी आत्मानंद गिरी महराज को जान से मारने की धमकी मिली है। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद स्वामी आत्मानंद गिरी महाराज ने निवास थाना क्षेत्र में जाकर आवेदन दिया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : BCCI New Rule: बदल गए क्रिकेट के ये दो बड़े नियम.. बल्लेबाज को नहीं मिलेगी ये सुविधा, बॉल पर लार लगाने पर और भी ज्यादा सख्ती..

महाराज को पाकिस्तान से मिली धमकी

Swami Atmanand Giri Maharaj News :  मिली जानकारी के अनुसार, स्वामी आत्मानंद गिरी महाराज निवास में रामकथा कर रहे हैं। इस दौरान उन्हें एक फोन कॉल के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद स्वामी आत्मानंद गिरी महाराज ने निवास थाना क्षेत्र में जाकर आवेदन दिया है। मामले की शुरूआती जांच में सामने आया है कि, यह धमकी भरा कॉल पाकिस्तान से आया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp