Morena Police Station Suicide Case

Morena Police Station Suicide Case : मुरैना थाना ​परिसर में सुसाइड का मामला! TI समेत 4 लोगों को किया सस्पेंड, SP ने विभागीय जांच के दिए आदेश

Morena Police Station Suicide Case : मुरैना हत्या के आरोपी के द्वारा हवालात के लॉकअप में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

Edited By :   |  

Reported By: Satendra Singh Tomar

Modified Date:  September 1, 2024 / 03:26 PM IST, Published Date : September 1, 2024/3:25 pm IST

मुरैना। Morena Police Station Suicide Case : मुरैना हत्या के आरोपी के द्वारा हवालात के लॉकअप में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है जहां, सहराना गांव में हुई 3 दिसंबर 2023 को अशोक जाटव की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना है कि आरोपी को शनिवार की शाम 4:00 बजे गिरफ्तार किया था,और उसके बाद देर रात को आरोपी ने हवालात के अंदर गमछे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है।

read more : Vikrant Bhuria on MY Hospital Incident : MY अस्पताल की घटना पर कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान, सरकार पर लगाए ऐसे आरोप 

Morena Police Station Suicide Case : उधर भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष रणबीर जाटव ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है और उनका कहना है कि 29 अगस्त को सुबह 8:00 बजे सिविल लाइन थाने की पुलिस चार लोगों को लेकर के आई थी जिसमें बालकिशन भी शामिल है। जिसे पुलिस प्रताड़ना की चलते आत्महत्या की है। हमारी मांग है कि दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए और शासन के द्वारा मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा भी प्रदान किया जाए।

TI समेत 4 लोगों को किया सस्पेंड

पुलिस अधीक्षक समीर सौरव ने थाना प्रभारी रामबाबू यादव सहित चार लोगों को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं। जैसे ही पुलिस कर्मियों ने सनी उर्फ बालमुकुंद जाटव को फांसी पर लटका हुआ देखा वैसे ही सिविल लाइन थाने में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना तुरंत महकमे के वरिष्ठ अफसरों को दी गई,सूचना मिलते ही एसपी, सीएसपी सहित अन्य अफसर सिविल लाइन थाने पहुंच गए,साथ ही जांच के लिए जिला मजिस्ट्रेट भी मौके पर पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे खलबली मच गई। घटना के तुरंत बाद पुलिस अधीक्षक समीर सौरव और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर मौके पर पहुंचे। स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए पुलिस पुलिस लाइन सहित आसपास के थानों से भारी पुलिस बल बुलाया गया है। जिसने सिविल लाइन थाने को छावनी में तब्दील कर दिया है। और थाने से 20 मीटर दूर पर ही बैरिकेडिंग लगाकर किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है।

उधर भीम आर्मी और मृतक के परिजन भी एकत्रित हो रही है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है लेकिन पुलिस को डर है कि कहीं मृतक के परिजन हंगामा या फिर थाने पर पथराव न करदें यही वजह है कि भारी पुलिस वल तैनात कर दिया है। और एफएसएल की टीम सहित मजिस्ट्रेट पूरे मामले की तहकीकात कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp