Unique Tribute in Ratlam

Unique Tribute : बेटों ने पिता को दी अनोखी श्रद्धांजलि..! पर्यावरण बचाने को लेकर दिया ये संदेश, कार्यक्रम में बांटे सैकड़ों पौधे

Unique Tribute in Ratlam : पिता की स्मृति को संजोने के लिए बेटों ने उनके श्रद्धांजलि कार्यक्रम में 400 से ज्यादा पौधे बांटे है।

Edited By :   |  

Reported By: Vinod Wadhwa

Modified Date:  June 3, 2024 / 04:09 PM IST, Published Date : June 3, 2024/3:59 pm IST

Unique Tribute in Ratlam : रतलाम। देश के सर्वाधिक गर्म शहरों में शुमार रतलाम में अब पर्यावरण को बचाने के लिए लोग आगे आ रहे हैं। शहर में आज ऐसी ही एक पहल देखने को मिली। जब पिता की स्मृति को संजोने के लिए बेटों ने उनके श्रद्धांजलि कार्यक्रम में 400 से ज्यादा पौधे बांटे है। प्रसिद्ध समाजसेवी स्वर्गीय कांतिलाल जी मंडलेचा की स्मृति में उनके परिवार ने पर्यावरण बचाने का संदेश दिया है।

read more : UP Latest Crime News: चोरी करने घुसा था शातिर चोर.. AC चालू करते ही आ गई नींद.. पुलिस जगाकर ले गई थाने..

Unique Tribute in Ratlam परिजनों ने पिता के श्रृद्धांजलि कार्यक्रम में पधारे सभी लोगों को 400 से ज्यादा पौधों का वितरण किया है। ताकि लोग पेड़ लगाए और पर्यावरण बचाएं। दरअसल देश के सर्वाधिक तापमान वाले शहरों में रतलाम का नाम भी शामिल है ऐसे में अब लोग पर्यावरण को बचाने के लिए तरह-तरह के जतन कर रहे हैं। शहर के तापमान को कम करने के लिए लोग अब आगे भी आ रहे हैं।

समाजसेवी संगठन, लोगों से पेड़ लगाने की अपील कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग अब पारिवारिक कार्यक्रमों में जनता को पौधे बांटकर पर्यावरण बचाने की सीख दे रहे हैं। समाजसेवी कांतिलाल मंडलेचा का कुछ दिनों पहले ही हार्ट अटैक से निधन हुआ था। जिसके बाद परिजनों ने उनकी स्मृति को संजोने और पर्यावरण को बचाने के लिए पौधे बांटकर यह अनूठी पहल कि है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp