Sidhi Mahila Ka Viral Video

Mahila Ka Viral Video : ‘हमरे ईहन की रोड बनवाई देई मोदी जी’..! सोशल मीडिया पर छाई विंध्य की ये महिला, प्रधानमंत्री से की ये खास अपील..

Sidhi Mahila Ka Viral Video : महिला ने पीएम मोदी से बघेली भाषा में अपील की है कि हमरे ईहन की रोड बनवाई देई मोदी जी।

Edited By :   |  

Reported By: Manoj Jaiswal

Modified Date:  July 5, 2024 / 01:43 PM IST, Published Date : July 5, 2024/1:43 pm IST

Sidhi Mahila Ka Viral Video : सीधी। सीधी मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर खड़ी खुर्द निवासी लीला साहू का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं। लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश से भाजपा 29 में से 29 सीटें जीती है। यह एमपी में भाजपा की ऐतिहासिक जीत है। भाजपा की एमपी से प्रचंड जीत के बाद केंद्र की सरकार से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई है।

read more : Aaj Ka Current Affairs 05 July 2024 : ‘अंतरराष्ट्रीय प्लास्टिक बैग फ्री दिवस’ कब मनाया जाता है? यहां पढ़े आज का करेंट अफेयर्स 

पीएम मोदी से की है अपील

Sidhi Mahila Ka Viral Video : सीधी जिले के एक गांव तक पहुंचने के लिए सड़क की स्थिति बहुत खराब है। बरसात के दिनों में बसें पलट जाती है। ऐसे में सीधी की एक महिला ने रोड की दुर्दशा का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है। वीडियो मे सड़क की हालत दिखाई है। साथ ही पीएम मोदी से बघेली भाषा में अपील की है कि हमरे ईहन की रोड बनवाई देई मोदी जी।

 

वायरल वीडियो के मुताबिक महिला के द्वारा बताया जा रहा हैं कि कहा गया कि हमारे यहां की रोड कबाड़ मतलब खराब हो गई है। हमारे यहां के लोग विधायक सांसद कलेक्टर तक से मिल चुके हैं अर्जी दे चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही मैं आपको दिख रही हूं और बता भी रही हूं। आप लोग यहां आकर देख तो लीजिए क्या हालत है। मेरे गांव का नाम है खट्टी खुर्द जिला सीधी मध्यप्रदेश है।

 

सीधी जिले की रहने वाली महिला के द्वारा रोड की समस्या का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही तेजी से वायरल (viral video) होने लगा है। महिला जिस तरह से जनहित समस्याओं को उठा रही है वह लोगों को काफी अच्छा लगा यही कारण है कि इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp