Tribal Youth Beaten Up in Sidhi

Tribal Youth Beaten Up in Sidhi: थाने में आदिवासी युवक से बर्बरता का मामला, जांच में जुटे SDOP पर लगे गंभीर आरोप

Tribal Youth Beaten Up in Sidhi: थाने में आदिवासी युवक से बर्बरता का मामला, जांच में जुटे SDOP पर लगे गंभीर आरोप

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2024 / 05:10 PM IST, Published Date : August 29, 2024/4:23 pm IST

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक के साथ बर्बरता मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। पीड़ित युवक की हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि पुलिस ने थाने के अंदर आदिवासी युवक की बर्बरता से पिटाई की थी। वहीं, इस मामले की जांच कर रहे SDOP चुरहट पर गंभीर आरोप लगे हैं।

Read More: Snake Bite Death News: पिता और मासूम बेटे को जहरीले सांप ने काटा.. बाइक पर बिठा घूमता रहा झाड़फूंक कराने, दोनों की मौत

अमीलिया थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला बताया जा रहा है। रक्षाबंधन के दूसरे दिन थाने में युवक की पिटाई हुई थी। इस मामले में दोषी अमिलिया थाना SI और SP को हटा दिया गया है। वहीं, अब इस मामले की जांच कर रहे SDOP चुरहट पर गंभीर आरोप लगे हैं। बता दें कि SDOP पर आरोपियों को बचाने के आरोप लगे हैं।

Read More: BJP Sadasyata Abhiyan: सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहे हितग्राहियों को बीजेपी सदस्य बनाने का टास्क, इन्हें दी गई जिम्मेदारी 

पीड़ित युवक का आरोप है, कि पुलिस वालों ने उसे थाने में लेटाकर पीटा। वे मेरे घुटनों पर चढ़ गए और पाइप से मारा। मुझसे उठते-बैठते भी नहीं बन रहा था। मैंने पूछा कि मेरी गलती बताइए। बोले कि महिला से बदतमीजी की है। मैंने फिर कहा कि जिस महिला ने शिकायत की है, पहचान करवाइए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जबकि, जिस महिला ने शिकायत की, उसने खुद थाने में कहा कि यह वो लड़का नहीं है। इसके बाद भी मुझे सुबह 8.30 से शाम 5 बजे तक थाने में रखा गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp