Asaduddin Owaisi on Chhatarpur Case

Asaduddin Owaisi on Chhatarpur Case : शहजाद अली का गैर संविधानिक तरीके से तोड़ा गया मकान, छतरपुर मामले पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, देखें वीडियो

Asaduddin Owaisi on Chhatarpur Case : छतरपुर मामले में एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2024 / 11:29 PM IST, Published Date : August 24, 2024/11:29 pm IST

भोपाल। Asaduddin Owaisi on Chhatarpur Case : छतरपुर के सिटी कोतवाली थाने पर हमले के बाद आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर अब देशभर में सियासत गर्म हो गई है। विपक्षी नेता मध्यप्रदेश सरकार को निशाने पर रखकर लगातार बयान दे रहे हैं। इस बीच, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। ओवैसी ने एक वीडियो जारी करते हुए छतरपुर जिले के कोतवाली थाने में पत्थर कांड के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली के मकान को तोड़ने को गलत बताया है। साथ ही संविधान का हवाला देते हुए मध्य प्रदेश की मोहन सरकार एवं पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

read more : High Court imposed Fine on Railway : हाईकोर्ट ने रेलवे को लगाई फटकार, ठोका 1 लाख रुपए का जुर्माना, जानें क्या है मामला 

ओवैसी ने कहा कि आने वाले समय में जब मध्य प्रदेश में सरकार बदलेगी और जो नई सरकार आएगी वह अगर बीजेपी की नुमाइंदों एवं उनके लोगों का चेहरा काला करते हुए सड़क पर घुमाएगी या उनके मकान या घर तोड़े जाएंगे तो उन्हें कैसा लगेगा। ओवैसी ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब मध्य प्रदेश में सरकार का तख्ता पलट होगा। ओवैसी ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार एक कौम के खिलाफ काम कर रही है। जिस तरह से हाजी शहजाद अली का गैर संविधानिक तरीके से मकान तोड़ा गया, वह बेहद गलत है मैं इसकी खिलाफत करता हूं और यह संविधान के खिलाफ है।

 

असदुद्दीन ओवैसी ने इस मामले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी घेरा। ओवैसी ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री संसद भवन में संविधान को चूमने का ड्रामा करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी ही पार्टी के मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश में संविधान का इस तरह से मजाक उड़ाते हुए बिना किसी जांच एवं पड़ताल के लोगों के मकान तोड़ रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp