Scindia was addressing gathering when tent fell on stage due to stormy winds

MP News: सभा को संबोधित कर रहे थे सिंधिया, तभी तूफानी हवाओं से मंच पर गिरा टेंट, बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री

सभा को संबोधित कर रहे थे सिंधिया, तभी तूफानी हवाओं से मंच पर गिरा टेंट! Scindia was addressing gathering when tent fell on stage due to stormy winds

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2024 / 12:15 AM IST, Published Date : June 26, 2024/12:10 am IST

शिवपुरीः मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में मंगलवार को एक सभा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, उनके समर्थक और विधायक बाल बाल बच गए। दरअसल, केंद्रीय मंत्री सिंधिया के कार्यक्रम में बारिश से मंच का टेंट गिर गया। हादसे के बाद समर्थकों ने तत्काल सिंधिया को मंच से उतार कर गाड़ी में बैठाया। आनन-फानन में बिजली सप्लाई बंद कराई गई अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो जाता। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More : #SarkarOnIBC24: नहीं बनी सहमति..बात बहुमत पर आई! 18वीं लोकसभा के लिए स्पीकर पद पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच क्यों नहीं बन पाई सहमति? देखें पूरा वीडियो 

मिली जानकारी के अनुसार सिंधिया चुनाव जीतने के बाद अपने संसदीय सीट के शिवपुरी पहुंचे थे। यहां उन्होंने रोड शो किया। इस दौरान माधव चौक पर सभा भी आयोजित की गई थी। शाम करीब 8 बजे यहां आंधी के साथ तेज बारिश होने लगी। बारिश के बीच सिंधिया मंच पर नेताओं के साथ हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे थे। इसी दौरान अचानक तेज आंधी के चलते टेंट गिरने लगा। समर्थकों ने सिंधिया को बचाने के लिए उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे के बाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया।

Read More : Arvind Kejriwal: केजरीवाल पर फिर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, शराब नीति घोटाले को लेकर CBI ने की पूछताछ 

लोगों में दिखा उत्साह

बता दें कि सभा से पहले पूरा शहर केंद्रीय मंत्री के स्वागत के लिए सड़कों पर रहा, हर जगह पटाखे फूटे, पूरे शहर में दीपावली जैसा माहौल रहा। केंद्रीय मंत्री ने ओपन जीप में चलकर सभी लोगों के अभिवादन को स्वीकार किया। केंद्रीय मंत्री के स्वागत में शहर की सैंकड़ों महिलाएं रजेश्वरी मंदिर के निकट स्वागत के लिए खड़ी थीं। महिलाओं को खड़ा देख सिंधिया ने खुद एक आरती की थाली ले ली और महिलाओं की आरती की। लाखों की भीड़ स्वागत के लिए देख केंद्रीय मंत्री भी गदगद व भावुक हो गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp