सतना में डिवाइडर से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, बिलासपुर में पिकअप वाहन पटलने से 25 घायल |

सतना में डिवाइडर से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, बिलासपुर में पिकअप वाहन पटलने से 25 घायल

Three died in Satna: कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पूरी घटना रामपुर बघेलान के मनकहरी की बताई जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 11:31 PM IST, Published Date : June 2, 2024/11:29 pm IST

Three died in road accident at Satna: सतना/बिलासपुर: मध्यप्रदेश के सतना से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई है, जिसके बाद हुए हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पूरी घटना रामपुर बघेलान के मनकहरी की बताई जा रहा है।

read more:  कांग्रेस और ‘इंडिया’ गठबंधन के घटक दलों का चुनाव प्रक्रिया को कमजोर करने का प्रयास : भाजपा

वहीं छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे पिकअप पलट गई, और उसमें सवार 9 महिलाएं और 3 बच्चे सहित 25 लोग घायल हो गए।

सभी लोग मरहीमाता मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार पिकअप में सवार होकर 30 श्रद्धालु मरहीमाता मंदिर जा रहे थे, तो रतनपुर-बेलगहना के बीच रानीबछाली मोड़ के पास सामने से आ रही ट्रक से टक्कर हो गई। जिससे पिकअप पलट गई, और उसमें सवार सभी श्रद्धालुओं को चोटें आई, हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, लेकिन घायलों की स्थिति गंभीर होने के कारण 20 लोगों को बिलासपुर के सिम्स रेफर कर दिया गया।

read more: Exit polls 2024: ममता बनर्जी का बड़ा दावा, बोलीं- दो महीने पहले ही तैयार ​कर लिया गया था ‘एग्जिट पोल’

सभी घायल बिल्हा थाना क्षेत्र के ग्राम कया के रहने वाले हैं। सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों में 9 साल की दीपिका, 15 आदित्य और देवेंद्र समेत मोहित, शिवानी, रोहित, सतरूपा, नेहा और अन्य लोग शामिल हैं।

बता दें, कि कवर्धा जिले में पिकअप के खाई में गिरने से 19 लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद प्रदेश में ऐसे माल वाहक वाहनों में यात्री परिवहन पर सख्ती की बात कही गई थी, लेकिन अब भी लोग छोटे माल वाहक वाहनों में बड़ी संख्या में सवार होकर जानलेवा सफर कर रहे हैं।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp