Sagar News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ से भी ज्यादा का गांजा किया जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार |

Sagar News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ से भी ज्यादा का गांजा किया जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

Sagar News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ से भी ज्यादा का गांजा किया जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

Edited By :   |  

Reported By: Umesh Yadav

Modified Date:  March 8, 2024 / 01:44 PM IST, Published Date : March 8, 2024/1:44 pm IST

सागर।Sagar News: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इंदौर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सागर में एक ट्रक से 1 करोड़ पांच लाख कीमत का लगभग 656 किलो गांजा जब्त किया है साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार कर गांजा तस्करी के एक बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश भी किया है। जानकारी के अनुसार उड़ीसा से सागर गांजे की बड़ी सप्लाई करने वाले तस्करों की छानबीन में NCB जुटी हुई थी। NCB को मिली सूचना के आधार पर गुरुवार देर रात सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र के सौरई गांव के पास एक संदिग्ध ट्रक को टीम ने रोका जिसकी तलाशी लेने पर ट्रक में पोहे की बोरियों में गांजा पाया गया जो लगभग 655 किलो था और जिसकी कीमत एक करोड़ पांच लाख रुपये हैं।

Read More: Chaumukh Nath Mahadev In Panna: इस मंदिर में है चार मुंह वाला दुर्लभ शिवलिंग, हर एक का है अलग-अलग रूप, जुड़ी है धार्मिक मान्यता 

Sagar News: जब्त किए गए ट्रक के साथ ही NCB ने दो तस्करों को भी हिरासत में लिया है। NCB द्वारा जारी प्रेस नोट के अनुसार यह ट्रक उड़ीसा के सोनपुर से गांजा लेकर सागर आ रहा था और लंबे समय से इन तस्करों पर NCB की नजर थी। फिलहाल जब्त ट्रक को बड़ा थाने में खड़ा कर गांजे के साथ गिरफ्तार दोनों आरोपियों को साथ लेकर NCB के अधिकारी रात में ही इंदौर रवाना हो गए जहां आरोपियों से और पूछ ताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp