दबंगों ने दो महिलाओं को जिंदा जमीन में गाड़ा! जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो |

दबंगों ने दो महिलाओं को जिंदा जमीन में गाड़ा! जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Bullies buried two women alive in the ground: आरोप है कि जेसीबी व हाईवा चढ़ाकर व ऊपर से मुरुम डालकर हत्या करने का प्रयास किया गया। मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है, फिलहाल महिलाओं को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Edited By :   |  

Reported By: Rajeev Rajeev Pandey

Modified Date:  July 21, 2024 / 07:18 PM IST, Published Date : July 21, 2024/7:15 pm IST

रीवा: Bullies buried two women alive in the ground मनगवां के हिनौता गांव में जमीनी विवाद को लेकर दबंगो ने महिलाओं से मारपीट किया। आरोप है कि जेसीबी व हाईवा चढ़ाकर व ऊपर से मुरुम डालकर हत्या करने का प्रयास किया गया। मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है, फिलहाल महिलाओं को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रीवा मनगवां थाना के गंगेव पुलिस चौकी अंतर्गत हिनौता गांव में आज एक सड़क निर्माण को लेकर परिवार के दंबगों ने महिलाओं के साथ जमकर मारपीट किया। वहीं जेसीबी एवं डंपर मालिक राजेश सिंह उर्फ छुटकउ निवासी मढी के द्वारा जमीनी विवाद के बावजूद जबरन सड़क में अपनी हाईवा व जेसीवी लगाकर मुरमीकरण कर रहे थे। ये महिलाओं के विरोध करने के बाद भी काम नहीं रोक रहे थे।

read more: यहां 22 जुलाई तक बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, सार्वजनिक शांति और सौहार्द भंग करने की आशंका 

इस बीच जब महिलाएं सड़क बनाए जाने से रोके जाने के लिए सड़क पर गईं, तो दूसरे पक्ष के गोकर्ण पांडेय एवं महेंद्र पांडेय, चंद्रभान पांडेय सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ मिलकर डंपर व जेसीबी महिलाओं के ऊपर चढ़ाने व मुरुम ऊपर डाल कर दबाने का प्रयास किया गया। वहीं हमलावरों के द्वारा मारपीट से महिलाओं को काफी चोटें भी आई हैं।

read more: Having Sex at early age: कम उम्र में शारीरिक संबंध बनाने के पांच बड़े नुकसान, भूलकर भी न करें ये गलती 

महिलाओं के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो फुटेज देखने के बाद ऐसा लगता है कि महिलाओं के साथ गंभीर रूप से मारपीट की गई है। इस घटना की लिखित रिपोर्ट गंगेव पुलिस चौकी में दर्ज कराई गई है। घायलों के उपचार के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गंगेव में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में गंगेव पुलिस चौकी प्रभारी रामनरेश तिवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों पक्ष की ओर से आवेदन प्राप्त हुए हैं जिसकी जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp