Train Accident in Ratlam Madhya Pradesh

Train Accident Latest News : एमपी में फिर हादसे का शिकार हुई ट्रेन.. पटरी से उतरे डिब्बे, रेल यातातात प्रभावित

Train Accident Latest News : डीआरएम रजनीश कुमार ने कहा, "ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतरे हैं। एक डिब्बे को हटा दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2024 / 07:32 AM IST, Published Date : October 4, 2024/7:32 am IST

रतलाम। Train Accident Latest News : मध्यप्रदेश के रतलाम से ट्रेन हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बीती रात रतलाम में मालगाड़ी के कुछ डिब्बे पतरी से उतर गए। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि दिल्ली-मुंबई रूट पर रेल सेवा प्रभावित हुई है। घटनास्थल पर बहाली का काम जारी है। इस दौरान डीआरएम रजनीश कुमार घटनास्थल पर मौजूद हैं।

read more : Israel-Hezbollah War Update : इजरायल ने किया हिजबुल्लाह के लगभग 200 ठिकानों पर हमला.. गांवों को खाली करने की दी चेतावनी, कई लोगों के मारे जाने की खबर 

जानकारी के अनुसार गुरुवार (3 अक्टूबर) रतलाम यार्ड के पास मालगाड़ी के दो से तीन डिब्बे पटरी से उतरे। घटना रात करीब 9.45 बजे की बताई जा रही है। मालगाड़ी में ज्वलनशील पदार्थ लेकर जाया जा रहा था। इसी दौरान रतलाम में घटला के पास मालगाड़ी के डिब्बे बेपटरी हो गए।

 

दिल्ली-मुंबई रूट पर मालगाड़ियों के पटरी से उतरने की घटना पर डीआरएम रजनीश कुमार ने कहा, “ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतरे हैं। एक डिब्बे को हटा दिया गया है, दूसरे में थोड़ी दिक्कत है और तीसरे में मामूली दिक्कत है, लेकिन उसे भी जल्द ही हटा लिया जाएगा… सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं… हम कोई ट्रेन रद्द नहीं कर रहे हैं, बस कुछ ट्रेनें देरी से चल सकती हैं। यह ट्रेन राजकोट से आ रही थी और भोपाल के पास बकानिया जा रही थी… जांच टीमें काम कर रही हैं…”

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो