Narasimhanand's objectionable remarks against the Prophet

राजधानी में भी हाई अलर्ट पर पुलिस, मुस्लिम बहुल इलाको में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

Narasimhanand's objectionable remarks : यति नरसिंहानंद ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पैगंबर के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामले में भोपाल में भी मुस्लिम समाज ने प्रशासन को कार्रवाई करने हेतु ज्ञापन सौंपकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2024 / 12:02 AM IST, Published Date : October 6, 2024/12:02 am IST

भोपाल: Narasimhanand’s objectionable remarks against the Prophet राजधानी भोपाल में भी पुलिस हाई अलर्ट पर है। पुलिस विभाग को एक्स्ट्रा अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। मुस्लिम बहुल इलाको में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद के बयान से भोपाल में भी नाराजगी जताई जा रही है। इसके बाद से प्रशासन अलर्ट मोड में है।

यति नरसिंहानंद ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पैगंबर के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामले में भोपाल में भी मुस्लिम समाज ने प्रशासन को कार्रवाई करने हेतु ज्ञापन सौंपकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। इसी को देखते हुए पुलिस बल को अलर्ट किया गया है।

read more:  नरसिंहानंद मामले में शिकायत दर्ज कराने जा रहीं सुमैय्या राणा को पुलिस ने रोका

यति नरसिंहानंद द्वारा पैगंबर हजरत मुहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी

Narasimhanand’s objectionable remarks against the Prophet बता दें कि गाजियाबाद में यति नरसिंहानंद द्वारा पैगंबर हजरत मुहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को दिन में मुस्लिम समाज के विरोध प्रदर्शन के बाद देर रात डासना देवी मंदिर के पास भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने समय रहते लोगों को मौके से हटाकर शांति कायम की।

read more:  Raipur Crime News : अधेड़ ने गर्दन काटकर दी बलि। देवता के सामने कैंची से काटी अपनी गर्दन

यति समर्थक अनिल यादव पर भड़काऊ वीडियो जारी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आज मुस्लिम समाज ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन की चेतावनी दी थी। जबकि पुलिस किसी भी धरना प्रदर्शन की अनुमति देने से मना कर रही है। डासना देवी मंदिर के पास शुक्रवार देर रात भीड़ एकत्र होने के मामले में पुलिस ने 150 से ज्यादा लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp