MP Crime News

MP Crime News: पिकअप में सब्जी की आड़ में रखा था ये चीज, देखकर फटी रह गई पुलिस की आंखें

MP Crime News: पिकअप में सब्जी की आड़ में रखा था ये चीज, देखकर फटी रह गई पुलिस की आंखें, एक आरोपी को दबोचा

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 11:22 AM IST, Published Date : August 30, 2024/11:22 am IST

शिवपुरी: MP Crime News मध्यप्रदेश के शिवपुरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पुलिस ने एक गोवंश से भरी पिकअप को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पिकअप में गोवंश के बछड़े को ठूस ठूस कर भरे हुए थे। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने पिकअक को पकड़ा है। मौके से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Read More: PM Meeting NBF : पीएम मोदी से मिला NBF का प्रतिनिधिमंडल, न्यूज इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ IBC24 के चेयरमैन सुरेश गोयल और COO विवेक पारख भी रहे शामिल..

MP Crime News मिली जानकारी के अनुसार, मामला खनियांधाना क्षेत्र का है। दरअसल, यहां मुखबीर की सूचना पुलिस को जानकारी मिली थी कि कफार की पुलिया के पास चंदेरी रोड पर एक लाल रंग की पिकअप में सब्जी भरने वाली क्रेटे रखी हुई जिसके नीचे गाय के बछड़े को रखा हुआ था। सूचना के बाद पुलिस ने गाड़ी रोक कर चेक करने की कोशिश की तो पिकअप गाडी का चालक व पिकअप गाडी में बैठे दो व्यक्ति पुलिस की गाडी को देख कर भाग रहे ​थे। इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।

Read More: Aaj Ka Rashifal: इन चार राशियों के लिए बेहद खास होगा आज का दिन, विद्यार्थियों को मिलेंगे अच्छे परिणाम, बढ़ेगी कार्यों की जिम्मेदारी 

आपको बता दें कि कुल 05 बड़े गाय के बछडे लोडिंग वाहन के अंदर क्रूरतापूर्वक ठूस ठूस कर भरकर चारों पैर व मुंह बंधे हुए थे। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है और जिसके बाद आगे की कार्रवाई करेंगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो