PM Narendra Modi's visit to Madhya Pradesh on June 27

27 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मध्यप्रदेश दौरा, 350 मीटर के रोड शो के लिए मिली PMO से मंजूरी

27 जून को नरेंद्र मोदी का मप्र दौरा, 350 मीटर के रोड शो के लिए मिली PMO से मंजूरी! PM Narendra Modi's visit to Madhya Pradesh on June 27

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 07:21 AM IST, Published Date : June 25, 2023/7:21 am IST

भोपाल। PM Narendra Modi’s visit to Madhya Pradesh on June 27 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को रोड शो करेंगे। इस बात की जानकारी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने दी है। इससे पहले पीएमओ ने रोड शो की मंजूरी नहीं दी थी, लेकिन अब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष शर्मा का कहना है कि पीएम मोदी भोपाल आ रहे हैं, इस दौरे के दौरान उनका रोड शो भी होगा। बीजेपी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत करेंगे।

Read More: राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले – आपातकाल लोकतंत्र पर सबसे बड़ा प्रहार था.. 

PM Narendra Modi’s visit to Madhya Pradesh on June 27 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 27 जून की यात्रा और उनके कार्यक्रमों की तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री चौहान मोतीलाल नेहरू स्टेडियम पहुँचे वहाँ उन्होंने प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने वहाँ सुरक्षा व्यवस्था के बारे में भी जानकारी प्राप्त की।

Read More: नकाबपोशों ने नाबालिग लड़की और महिला को बनाया बंधक, फिर बंदूक की नोक पर किया ये काम…

मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी के रोड.शो मार्ग के सुरक्षा इंतजामों के बारे में पुलिस अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि रोड.शो के दौरान नागरिकों को किसी भी तरह की असुविधा न होए इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए।

Read More: PM Modi In Egypt: PM मोदी ने मिस्र के अपने समकक्ष और मंत्रियों से की मुलाकात, व्यापारिक संबंध मजबूत करने पर हुई चर्चा 

मुख्यमंत्री चौहान ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुँचकर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण किया। उन्होंने रेलवे अधिकारियों से कार्यक्रम के लिए की जा रही तैयारियों के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान रेलवे यात्रियों को किसी भी तरह की असुविधा न हो। प्रधानमंत्री मोदी रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से 27 जून को भोपाल.इंदौर और भोपाल.जबलपुर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इस मौके पर नागरिकों को संबोधित भी करेंगे। इस मौके पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंगए सांसद वीडी शर्माए संगठन महामंत्री हितानंद शर्माए पूर्व महापौर आलोक शर्माए जन.प्रतिनिधि और रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें