Women beat up drunkards, video went viral

रोड पर शराब पीकर लोगों को करते थे परेशान, महिलाओं ने नशेड़ियों को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Women beat up drunkards : परेशान महिलाओं ने रोड पर शराब पीने वाले नशेड़ियों की जमकर पिटाई कर दी। वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2023 / 12:11 PM IST, Published Date : July 24, 2023/12:11 pm IST

इंदौर : Women beat up drunkards : मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से मारपीट और अपहरण से जुड़ी खबरे सामने आ रही है। यहां एक साथ मारपीट की एक से ज्यादा मारपीट की वारदातें हुई है। इनमे से एक घटना में महिलाओं नशेड़ियों की जमकर पिटाई कर दी। वहीं महिलाओं द्वारा नशेड़ियों को पीटने का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Ishwara Mahadev: अद्भुत है मध्य प्रदेश का यह शिव मंदिर, हर सुबह शिवलिंग पर जल चढ़ाने आते हैं लंकापति के भाई! 

वीडियो हुआ वायरल

Women beat up drunkards : मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र इलाके में महिलाएं नशेड़ियों से परेशान थी। यहां लोग रोड पर बैठकर शराब पीते थे और आने जाने वाले लोगों और महिलाओं को परेशान करते थे। इन्ही सब चीजों से परेशान महिलाओं ने रोड पर शराब पीने वाले नशेड़ियों की जमकर पिटाई कर दी। वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिलाओं द्वारा शराबियों को पीटने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें