Muslim community People pelted stones at Kotwali police station

Chhatarpur News : मुस्लिम समाज के लोगों ने कोतवाली थाने पर किया पथराव, TI समेत 2 पुलिसकर्मी घायल, इस वजह से नाराज है लोग

Chhatarpur News : मुस्लिम समाज के लोगों ने कोतवाली थाने पर पथराव किया है। पथराव की इस घटना में थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 21, 2024 / 07:10 PM IST, Published Date : August 21, 2024/6:39 pm IST

छतरपुर : Chhatarpur News : मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां मुस्लिम समाज के लोगों ने कोतवाली थाने पर पथराव किया है। पथराव की इस घटना में थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। मुस्लिम समाज के लोग 100 से ज्यादा की संख्या में थाने पहुंचे थे और अचानक ही पथराव कर दिया। इस घटना के बाद कोटवाई थाने के आस-पास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं पुलिस विभाग के कई अधिकारी भी मौके पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें : Audi Q8 Facelift Launch Date: Audi Q8 Facelift भारत में लेने जा रही एंट्री, नए डिजाइन के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स 

ज्ञापन देने पहुंचे थे लोग

Chhatarpur News : मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के एक संत ने मोहम्मद साहब को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस विवादित बयान से नाराज मुस्लिम समाज के लोग बड़ी संख्या में कोतवाली थाना घेराव पहुंचे। 100 से ज्यादा की संख्या में पहुंचे लोग ज्ञापन देने की बात कह रहे थे और अचानक से भीड़ उग्र हो गई और थाने पर पथराव कर दिया। पथराव की इस घटना में थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। वहीं कोटवाई थाना और आस-पास के इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp