Panna News

Panna News : खाद्य विभाग और पुलिस की छापेमार कार्रवाई, केमिकल मिलाकर बना रहे थे घी

Panna News : इंद्रपुरी कालौनी में नकली घी बनाने के अवैध अड्डे पर पुलिस व खाद्य विभाग की टीम ने बड़ी कार्यवाही की है।

Edited By :   |  

Reported By: Amit Khare

Modified Date:  June 30, 2024 / 08:28 PM IST, Published Date : June 30, 2024/8:28 pm IST

Panna News : पन्ना। कोतवाली थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी कालौनी में नकली घी बनाने के अवैध अड्डे पर पुलिस व खाद्य विभाग की टीम ने बड़ी कार्यवाही की है। मौके से करीब 56 टीन नकली घी बरामद किया गया है। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 5 लाख 84 हजार रुपए बताई रही है।वहीं खाद्य विभाग ने नकली घी के सैम्पल लेकर उक्त घी के डब्बो को सील्ड कर दिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

read more : BCCI Prize Money For Team India : BCCI ने कर दी टीम इंडिया पर पैसों की बरसात, पुरस्कार राशि के तौर पर मिलेंगे 125 करोड़ रुपए

बता दें कि पन्ना नगर के इंद्रपुरी कॉलोनी में बिगत तीन चार माह से नकली घी बनाने का कारोबार चल रहा था। यूपी के बांदा जिले के निवासी कारोबारी इंद्रजीत गुप्ता के घर मिलावटी नकली घी बनाया जा रहा था।जिसकी जानकारी पन्ना कोतवाली थाना प्रभारी रोहित मिश्रा को लगी तो वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे। जहाँ करीब 56 टीन नकली घी पाया गया। जिसके बाद उन्होंने खाद्य विभाग को सूचना दी। जानकारी लगते ही खाद्य आपूर्ति अधिकारी राजेश राय भी अपनी टीम के साथ पहुँचे और नकली घी के सैम्पल लिए और जांच के लिए लैब भेज गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp