Tikamgarh Latest News

Tikamgarh Latest News : नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, कलेक्ट्रेट पहुंचे 19 पार्षद

Tikamgarh Latest News : नगर पालिका में भाजपा-कांग्रेस के मिलाकर कुल 27 पार्षद हैं। जिसमें से 19 पार्षद नपा अध्यक्ष के खिलाफ हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2024 / 02:42 PM IST, Published Date : August 20, 2024/2:40 pm IST

टीकमगढ़। Tikamgarh Latest News : मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में नगर पालिका के 19 पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव लगाया है। बता दें कि अविश्वास प्रस्ताव नपा अध्यक्ष अध्यक्ष के अब्दुल गफ्फार के खिलाफ लगाया है। उपाध्यक्ष सहित 19 पार्षद कलेक्टर को पत्र सौंपने के लिए पहुंचे। इस बीच, कलेक्ट्रेट में डीएम दफ्तर के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती रही।

read more : Neighbor Raped the Girl : पड़ोसी की हवस का शिकार बनी लड़की, दोस्त ने बना लिया अश्लील वीडियो, फिर लगातार देते रहे इस घटना को अंजाम 

Tikamgarh Latest News : बता दें कि ये अविश्वास प्रस्ताव कांग्रेस अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार के खिलाफ लगाया गया है नगर पालिका में भाजपा-कांग्रेस के मिलाकर कुल 27 पार्षद हैं। जिसमें से 19 पार्षद नपा अध्यक्ष के खिलाफ हैं। जिस वजह से ये सभी पार्षद आज कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस बीच, जमकर नारेबाजी भी हुई।

टीकमगढ़ नगर पालिका का समीकरण

बता दें कि टीकमगढ़ नगर पालिका में 2 वर्ष पूर्व हुए नगरीय चुनाव में कांग्रेस के अब्दुल गफ्फार उर्फ पप्पू मलिक कांग्रेस पार्टी के नगर पालिका अध्यक्ष चुने गए थे। 27 वार्ड वाली टीकमगढ़ नगर पालिका में 10 भाजपा तीन निर्दलीय और 14 कांग्रेस के पार्षद चुनाव जीतकर आए थे। 2 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर मंगलवार की सुबह 19 पार्षद अपने शपथ पत्रों के अनुसार टीकमगढ़ कलेक्टर के पास पहुंचे हैं और अविश्वास प्रस्ताव के लिए कलेक्टर को आवेदन पेश किया है। समाचार लिखे जाने तक कलेक्टर के चेंबर में 19 पार्षदों की बयान दर्ज किया जा रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो