Names of BJP candidates for by-elections in Madhya Pradesh finalised

MP Assembly By-Election : उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों के नाम तय! इन नेताओं को मिल सकती है टिकट, चुनाव समिति की बैठक लगी मुहर

उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों के नाम तय! Names of BJP candidates for by-elections in Madhya Pradesh finalised

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2024 / 03:05 PM IST, Published Date : October 14, 2024/3:05 pm IST

भोपालः MP Assembly By-Election मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित बीजेपी चुनाव समिति की बैठक अब खत्म हो गई है। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के साथ-साथ कई अहम मुद्दों को लेकर चर्चा की गई। सूत्रों की मानें तो इस बैठक में विजयपुर और बुधनी विधानसभा सीटों के लिए नाम फाइनल किए गए हैं। स्थानीय चुनाव समिति में नामों पर सहमति बनने के बाद अब इसे केंद्रीय चुनाव समिति को भेजा जाएगा।

Read More : Actor Bala Arrested : मशहूर अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बेटी ने लगाए थे ये गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला 

MP Assembly By-Election मिली जानकारी के अनुसार भाजपा की स्थानीय चुनाव समिति की बैठक में विजयपुर से सिंगल नाम पर मुहर लगी है। यहां के लिए बनी पैनल में केवल एक ही राम निवास रावत का है। वहीं बुधनी सीट के लिए कई दावेदारों के नाम सामने आए हैं। फिलहाल पार्टी ने सभी शॉआउट कर प्रस्ताव बना दिया है। अब इस प्रस्ताव को केंद्रीय चुनाव समिति को भेजा जाएगा। वहां से मुहर लगने के बाद नामों का ऐलान होगा।

Read More : Ban on Crackers: दिवाली पर नहीं फोड़ सकेंगे पटाखे, यहां सरकार ने लगा दिया है प्रतिबंध, निर्देश जारी

सीएम मोहन भी बैठक में हुए थे शामिल

विजयपुर और बुधनी विधानसभा सीट के लिए हुई बीजेपी चुनाव अभियान समिति की बैठक में सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा भी शामिल हुए थे। इसके अलावा प्रदेश प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के साथ कई सीनियर मंत्री भी इस बैठक में शामिल हुए थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो