MP Road Accident: Two people died after being hit by a container in Dhar

MP Road Accident: फिर खून से लाल हुई सड़क, सीमेंट से भरे कंटेनर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, भाई बहन की मौत

MP Road Accident: फिर खून से लाल हुई सड़क, सीमेंट से भरे कंटेनर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, भाई बहन की मौत

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2024 / 12:57 PM IST, Published Date : August 2, 2024/12:57 pm IST

धार: MP Road Accident मध्यप्रदेश के धार जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक कंटेनर ने बाइक सवार को दो लोगों को रौंद दिया। हादसा इतना दर्दनाक था की मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया। जिसके बाद अक्रोश बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया और मुआवजे की मांग करते हुए आरोपी कंटेनर चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Read More: इन राशि के जातकों को आज होगा बड़ा लाभ, कार्यक्षेत्र में ​होगी उन्नति और मिलेगा मान-सम्मान 

MP Road Accident मिली जानकारी के अनुसार, घटना मनावर थाना क्षेत्र के सिंघाना की है। दरअसल, बीती रात सीमेंट से भरी एक कंटेनर ने बाइक सवार 39 वर्षीय भाई व उसकी चचेरी 6 वर्ष की मासूम बहन को रौंद दिया। जिसमें मौके ही दोनों की मौत हो गई।

Read More: #SarkaronIBC24: केरल के वायनाड पहुंचे राहुल-प्रियंका, लैंडस्लाइड में अब तक 270 से अधिक लोगों की मौत 

इस दर्दनाक हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मृतक भाई व मासूम बहन के शवो को सड़क पर रखकर कुक्षी मनावर मार्ग पर चक्का जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करते हुए आरोपी कंटेनर चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे। जिसके चलते मार्ग पर दोनों और वाहनों की कतार भी लग गई थी, जिसके बाद मनावर सहित आसपास थाना क्षेत्र की पुलिस द्वारा बड़ी मुश्किल से आक्रोशित लोगों को समझा बूझकर शांत किया और चक्का जाम खुलवाकर मृतको के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया।

Read More: Earthquake in Himachal: तबाही का खौफनाक मंजर.. यहां बादल फटने के बाद अब भूकंप के झटके से थर्राई धरती, जान बचाने इधर-उधर भागने लगे लोग 

आपको बता दें कि 39 वर्षीय गोपाल अपनी मासूम 6 वर्षीय चचेरी बहन शिव कन्या के साथ सुलगांव से ब्राह्मणपुरी जा रहे थे। इसी दौरान सिंघाना के पास अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के कंटेनर ने उन्हें चपेट में ले लिया, जिससे मासूम बहन के साथ चचेरे भाई के मौके पर ही मौत हो गई। उक्त घटना की जैसे ही लोगों को जानकारी मिली बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां एकत्रित हो गए और मृतक भाई बहन के शवों को सड़क पर रखकर मनावर कुक्षी मार्ग पर चक्का जाम कर दिया।

 

इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही मनावर कुक्षी सहित आसपास क्षेत्र का पुलिस बल मौके पर पहुंचा व चक्का जाम कर विरोध कर रहे लोगों को पुलिस द्वारा समझाने का प्रयास किया गया। चक्का जाम की वजह से सड़क के दोनों और से आवागमन रोक दिया गया था। जिससे निकलने वाले वाहन चालकों को काफी कठिनाइयों उठानी पड़ी। वही घटना के बाद आक्रोशित लोगों द्वारा पथराव किए जाने की भी जानकारी मिली इधर लंबी जद्दोजहद के बाद पुलिस के आश्वासन पर करीब 1 घंटे तक चक्का जाम करके बैठे आक्रोशित ग्रामीण माने और मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया, जिसके बाद चक्का जाम खुलने से लोगों ने राहत की सांस ली। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers