Sajjan Singh Verma Big Statement

‘बांग्लादेश की तरह नरेंद्र मोदी के निवास में भी घुस जाएगी जनता’, ये क्या बोल गए पूर्व मंत्री, अब मचा हड़कंप

Sajjan Singh Verma Big Statement: 'बांग्लादेश की तरह नरेंद्र मोदी के निवास में भी घुस जाएगी जनता', ये क्या बोल गए पूर्व मंत्री, अब मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2024 / 12:40 PM IST, Published Date : August 7, 2024/12:40 pm IST

इंदौर: Sajjan Singh Verma बांग्लादेश इस वक्त सियासी बवाल मचा हुआ है। राजनीतिक उथल पु​थल के बाद शेख हसीना को प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा पड़ा। जिसके बाद वो अपना देश छोड़ दी। वहीं दूसरी ओर भारत लगातार बांग्लादेश पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं अब कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के लिए कुछ ऐसी बात कही कि पूरा हंगामा भारत में हंगामा मच गया।

Read Mor: Hariyali Teej 2024: हरियाली तीज का व्रत आज, इस विधि से करें शिव-पार्वती पूजा, जानें शुभ मुहूर्त…

Sajjan Singh Verma इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और पूर्व सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि बांग्लादेश की तरह नरेंद्र मोदी के निवास में भी जनता घुस जाएगी, गलत नीतियों के कारण होगा बांग्लादेश जैसा हाल यहां भी होगा।

Read More: vinesh phogat: टूट गया 140 करोड़ भारतीयों का दिल, पेरिस ओलंपिक से विनेश फोगाट अयोग्य घोषित, गोल्ड वाला सपना हुआ चकनाचूर 

मध्य प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और पूर्व सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने मंच से सभा को संबोधित करते हुए हिंदुस्तान में भी बांग्लादेश के जैसे हाल होने की बात कही है उन्होंने कहा है कि जिस तरीके से बांग्लादेश में गलत नीतियों के कारण शेख हसीना के निवास में जनता घुस गई और विरोध किया। उसी तरह नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री कार्यालय में भी गलत नीतियों के कारण आक्रोशित जनता घुस जाएगी। उन्होंने कहा कि आक्रोषिक जनता पहले श्रीलंका में प्रधानमंत्री निवास में घुसी है और अब बांग्लादेश में घुसी है, और अब अगला भारत का नंबर है।

Read More: Sarkari Naukri: 10वीं पास के लिए रेलवे में निकली बंपर भर्ती, बिना परीक्षा होगा चयन, तुरंत करें अप्लाई…

आपको बता दें कि बांग्लादेश में आंदोलन का नेतृत्व करने वाले स्टूडेंट्स की सिफारिश के बाद नोबेल पुरस्कार विजेता मोहम्मद यूनुस को अंतरिम सरकार का प्रमुख नियुक्त किया गया। पड़ोसी देश में हिंसा के बीच शेख हसीना ने 5 अगस्त को बांग्लादेश छोड़ दिया था। वह मिलिट्री एयरक्राफ्ट से भारत आई थीं। फिलहाल उन्हें सेफ हाउस में रखा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp