MP BJP Meeting

MP BJP Meeting : कल होगी एमपी बीजेपी की बड़ी बैठक, संगठन चुनाव और सदस्यता अभियान को लेकर होगी चर्चा

MP BJP Meeting : मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी की कल बड़ी बैठक होने जा रही है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने ये बैठक बुलाई है।

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2024 / 07:45 AM IST, Published Date : August 20, 2024/7:45 am IST

भोपाल। MP BJP Meeting : मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी की कल बड़ी बैठक होने जा रही है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने ये बैठक बुलाई है। पार्टी मुख्यालय में पदाधिकारियों की बैठक होगी। इस बैठक में मंडल से लेकर प्रदेश स्तर के पदाधिकारी शामिल होंगे। बता दें कि बैठक में संगठन चुनाव और सदस्यता अभियान को लेकर चर्चा होगी।

read more : Weather Update : इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना..! लोगों को मिलेगी उमस से राहत, IMD ने दी जानकारी 

MP BJP Meeting : बता दें कि लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद बीजेपी नेता एक बार फिर संभावनाओं की तलाश में जुट गए हैं। मध्य प्रदेश बीजेपी के मंत्री-विधायक, सांसद और संगठन से जुड़े नेता कामकाज की हर छोटी-बड़ी गतिविधियों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

 

दरअसल, भाजपा में प्रदेश अध्यक्ष बदलने की तैयारी है। ऐसे में पार्टी के सभी नेता इस आस में हैं की काश उन्हें अध्यक्ष बनाया जाए। बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का कार्यकाल बढ़ाया गया था। एक बार कार्यकाल बढ़ाए जाने के बाद उन्हें भी एक्सटेंशन नहीं दिया जाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो