Mohan Cabinet Meeting in Jabalpur

Mohan Cabinet Meeting : जबलपुर में कैबिनेट बैठक के लिए जुटेंगे मोहन के मंत्री, महाकौशल में पिछली मीटिंग कांग्रेस के शासनकाल में हुई थी आयोजित..

Mohan Cabinet Meeting in Jabalpur : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव जबलपुर में कैबिनेट की बैठक कर सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 04:09 PM IST, Published Date : January 1, 2024/4:05 pm IST

जबलपुर से विजेंद्र पांडेय की रिपोर्ट

 

Mohan Cabinet Meeting in Jabalpur : जबलपुर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव जबलपुर में कैबिनेट की बैठक कर सकते हैं। 3 जनवरी को सीएम मोहन यादव का जबलपुर दौरा तय हो रहा है। 3 जनवरी को मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव जबलपुर में एक आमसभा और भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मेलन करेंगे। इससे पहले डॉक्टर मोहन यादव जबलपुर में बिजली कंपनियों के मुख्यालय शक्तिभवन में कैबिनेट की बैठक कर सकते हैं।

read more : Khubchand Baghel Health Scheme: बंद होगी खूबचंद बघेल स्वास्थ्य योजना? स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल ने कही ये बड़ी बात

Mohan Cabinet Meeting in Jabalpur : बैठक में शामिल होने के लिए मोहन कैबिनेट के तमाम मंत्री जबलपुर आएंगे। सीएम का ये दौरा महाकौशल में कांग्रेस को जवाब देने की भी कवायद होगी। दरअसल कमलनाथ सरकार ने भी साल 2019 में जबलपुर में कैबिनेट बैठकर की थी और कांग्रेस उस बैठक के ज़रिए महाकौशल को तवज्जो देने का श्रेय लेती आई है। अब मोहन सरकार जबलपुर में कैबिनेट बैठक करके यहां महाकौशल के विकास से जुड़े बड़े फैसले भी ले सकती है।

 

इससे पहले सीएम मोहन यादव की आमसभा और कार्यकर्ता सम्मेलन भाजपा के मिशन 29 का अहम हिस्सा होगा। हालांकि सीएम का मिनट टू मिनट कार्यक्रम अभी जारी नहीं हुआ है लेकिन प्रशासनिक और शासकीय सूत्रों के मुताबिक ये दौरा लगभग तय है। प्रशासन का अमला सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा हुआ है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp