Kailash Vijayvargiya Latest Statement

MP Politics News : एमपी की सियासत में अब खटमल और मच्छर की एंट्री..! इशारों ही इशारों में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा पर कसा तंज

Kailash Vijayvargiya Latest Statement : अब कैलाश विजयवर्गीय के बयान से एमपी की सियासत में खटमल और मच्छर की एंट्री हो गई है।

Edited By :   |  

Reported By: Ravi Sisodiya

Modified Date:  August 16, 2024 / 04:32 PM IST, Published Date : August 16, 2024/4:32 pm IST

इंदौर। Kailash Vijayvargiya Latest Statement : मध्यप्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। अब कैलाश विजयवर्गीय के बयान से एमपी की सियासत में खटमल और मच्छर की एंट्री हो गई है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कुछ खटमल और मच्छर कहते हैं कि भारत में बांग्लादेश जैसे हालात हो जाएंगे। मंत्री ने कहा कि ये शेर और शेरनियों का देश है, यहाँ बांग्लादेश जैसे हालात नहीं होंगे।

read more : Jyotiraditya Scindia Latest News : रात भर जागते रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया..! बाढ़ में फंसे लोगों की लेते रहे पल-पल की अपडेट, अधिकारियों को पहले ही ​दे दिए थे ये निर्देश 

Kailash Vijayvargiya Latest Statement : आगे ​मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पता नहीं खटमल और मच्छरों को अक्ल कब आएगी। विजयवर्गीय ने इशारों ही इशारों में सज्जन सिंह वर्मा पर तंज कस दिया। सज्जन सिंह वर्मा ने बयान दिया था कि भारत में भी जल्द हो जाएंगे बांग्लादेश जैसे हालात हो जाएंगे। इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार करते हुए बयान दिया है। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में देशभक्ति कार्यक्रम के दौरान ये बयान दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers