Kisan Video Viral : प्रशासन के सामने गिड़गिड़ाता अन्नदाता..! जिला अधिकारी ने नहीं सुनी किसान की गुहार

Kisan Video Viral : कलेक्ट्रेट से यूं रुसवा होकर निकला किसान..! 14 साल से लगा रहा न्याय की गुहार, आज तक नहीं हुई सुनवाई

The District Officer did not listen to the plea of ​​the farmer, the victim started crying while lying on the ground of the Collectorate..Watch the video

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2024 / 04:22 PM IST, Published Date : July 17, 2024/4:10 pm IST

मंदसौर। Kisan Video Viral : किसानों को अन्नदाता कहा जाता है। किसान के लिए उनकी जमीन ही उनकी दुनिया होती है। लेकिन जब एक अधिकारी ही किसान को न्याय न दिला पाए तो फिर उनके दिल पर क्या बीतती है। मध्यप्रदेश के मंदसौर से एक किसान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किसान कलेक्ट्रेट में जमीन पर लेटकर गिड़गिड़ा रहा है। गिड़गिड़ाते हुए किसान जमीन पर ही गुलाटी मार रहा है। किसान का गिड़गिड़ाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

read more : Premanand Maharaj Se Kaise Mile : कैसे हो सकती है प्रेमानंद महाराज से मुलाकात? यहां जानें मिलने की पूरी प्रोसेस 

Kisan Video Viral : जानकारी अनुसार कुछ दबंगों ने फर्जी दस्तावेजों के जरिए किसान की जमीन हड़प ली। किसान ने अफसरों को अपनी पीड़ा कई बार सुनाई, शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। लगातार शिकायत के बाद भी जब कार्रवाई नहीं हुई तो किसान मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचा। कलेक्टर के दफ्तर के बाहर जमीन पर गुलाटी मारकर तेज-तेज से रोने लगा। किसान की पीड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

बता दें कि मंदसौर के 65 वर्षीय किसान 14 साल से जनसुनवाई में आ रहे हैं। अभी तक उनकी जमीन को अफसरों ने दबंगों से मुक्त नहीं कराई। किसान के लगातार जनसुनवाई में आने के बाद भी अफसरों ने दबंगों पर कोई कार्रवाई नहीं की। थक-हार कर किसान ने मंगलवार अफसरों के सामने इस तरह अपनी पीड़ा सुनाई।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो