Innocent girl child brutally raped and murdered

राजधानी में बड़ी वारदात! मासूम के साथ जघन्य तरीके से दुष्कर्म कर की गई हत्या, जांच के लिए SIT गठित

child brutally raped and murdered: दरअसल, 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो हुई लेकिन मासूम से जघन्य तरीके से दुष्कर्म किया गया है। सोर्स के मुताबिक, बच्ची की आंतड़िया तक बाहर आ गई थी।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2024 / 11:19 PM IST, Published Date : September 26, 2024/6:56 pm IST

भोपाल: child brutally raped and murdered:  राजधानी भोपाल में 5 साल की बच्ची से लापता होने और पड़ोसी के घर में ही पानी की टंकी में शव मिलने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बच्ची की जघन्य तरीके से दुष्कर्म करके हत्या की गई है। पोस्टमार्टम में इस बात की पुष्टि हुई है। मामले के बेहद गंभीर होने के कारण जांच के लिए पुलिस विभाग ने एसआईटी का गठन किया है। मंगलवार से मासूम बच्ची लापता थी।

पूरा मामला राजधानी भोपाल के शाहजहानाबाद थाना इलाके का है। जहां एक 5 साल की मासूम बच्ची पिछले 45 घंटे से लापता थी। जिसको ढूंढने के लिए पांच थानों के 90 जवान, डॉग स्क्वाड, सीसीटीवी और क्राइम ब्रांच की टीम भी लगातार सर्चिंग ऑपरेशन चला रही थी। लेकिन, कहते हैं न कि दिया तले अंधेरा… पुलिस ने जिस घर की सर्चिंग सबसे बाद में की उसी पड़ोसी महिला के फ्लैट में बच्ची का शव पानी की टंकी में मिला।

read more:  CG News: अपने बचपन के स्कूली शिक्षक से मिलकर भाव विभोर हुए सीएम साय, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, फिर गुरुजी ने बताया ये किस्सा

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर हंगामा

जिसके बाद से ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर रहवासियों ने पहले तो हंगामा किया। बाद में मुख्य सड़क पर चक्काजाम कर दिया। रहवासियों ने पुलिस पर भी मामले में हीला हवाली करने का आरोप लगाया। इस मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित ने बताया कि, बच्ची का शव पड़ोसी के घर में पानी की टंकी में मिला है। जिसके बाद लगभग कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

एक महिला को भी हिरासत में लिया गया है, जिसके घर से शव मिला है, बताया जा रहा है किराए से महिला यहां रह रही थी। सभी से पूछताछ की जा रही है। वहीं कुछ लोगों की तलाश भी की जा रही है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मासूमका पोस्टमार्टम पूरा हुआ तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ।

read more:  स्पाइसजेट ने कर्मचारियों के अगस्त तक के बकाया वेतन का भुगतान किया

मासूम से जघन्य तरीके से दुष्कर्म की पुष्टि

दरअसल, 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो हुई लेकिन मासूम से जघन्य तरीके से दुष्कर्म किया गया है। सोर्स के मुताबिक, बच्ची की आंतड़िया तक बाहर आ गई थी।

स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने इस मामले में एसआईटी का गठन भी किया है। आधा दर्जन अधिकारियों को एसआईटी में रखा गया है। हत्या के कारणों और घटना से जुड़े अन्य पहलूओं की जांच एसआईटी करेगी। एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित समेत अन्य दूसरे अधिकारी एसआईटी में शामिल किए गए हैं।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि आरोपी का नाम अतुल है। उसने बच्ची को अगवा किया। रेप के बाद गला घोंट दिया। इसके बाद शव पानी की टंकी में छिपा दिया। बच्ची का शव बरामद किया गया। आरोपी अतुल की मां बंसती और बहन चंचल को भी आरोपी बनाया है। मां और बहन ने घटना को छिपाने का प्रयास किया। पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी बनाई है।

read more:  ब्रिटेन ने इजराइल-हिजबुल्ला के बीच पूर्ण युद्ध को टालने के लिए तुरंत युद्धविराम का आह्वान किया

 
Flowers