मप्र: दिग्विजय सिंह की सलाह के बाद शिवराज सिंह चौहान के बेटे ने किया पलटवार |

मप्र: दिग्विजय सिंह की सलाह के बाद शिवराज सिंह चौहान के बेटे ने किया पलटवार

मप्र: दिग्विजय सिंह की सलाह के बाद शिवराज सिंह चौहान के बेटे ने किया पलटवार

:   Modified Date:  October 26, 2024 / 12:59 AM IST, Published Date : October 26, 2024/12:59 am IST

भोपाल, 25 अक्टूबर (भाषा) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय के बीच शुक्रवार को उस समय तकरार देखने को मिली जब विपक्षी नेता ने युवा नेता को राजनीतिक सलाह दी।

मध्य प्रदेश के बुधनी में उपचुनाव के लिए चुनावी रैली में कार्तिकेय का भाषण सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हुआ, जिसमें उन्होंने लोगों को चेतावनी दी कि अगर भाजपा इस सीट से नहीं जीती तो क्षेत्र को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। इस भाषण के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने ‘एक्स’ पर कहा कि उन्हें अपने पिता शिवराज सिंह चौहान से सीख लेनी चाहिए और इस तरह की टिप्पणियों से बचना चाहिए।

इस पर पलटवार करते हुए कार्तिकेय ने कहा, “मैं दिग्विजय सिंह का सम्मान करता हूं। वह दो बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। वह (दिग्विजय) केवल भय फैलाने का काम करते हैं। बुधनी के लोग कांग्रेस के शासन से डरते हैं, जब मध्य प्रदेश बर्बाद हो गया था।”

कार्तिकेय ने कहा, “हम उनसे सीखना चाहते थे, लेकिन उन्होंने (दिग्विजय सिंह) मुख्यमंत्री रहते हुए (1993 से 2003 तक) कोई सार्थक काम नहीं किया।”

लोकसभा चुनावों में जीत के बाद शिवराज सिंह चौहान के बुधनी के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद सीट पर उपचुनाव कराना जरूरी हो गया था।

सीट पर मतदान 13 नवंबर को होगा और मतगणना 23 नवंबर को होगी।

भाषा

नोमान प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)