Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra Vikas Yatra

DATIA NEWS : प्रदेश के गृहमंत्री ने करोड़ों के विकास कार्यों की दी सौगात, कांग्रेस पर कसा तंज

Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra Vikas Yatra: डॉ नरोत्तम मिश्रा अपने बयानों और अनोखे अंदाज के कारण लगातार सुर्खियों में है।

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 08:53 PM IST, Published Date : February 26, 2023/8:51 pm IST

Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra Vikas Yatra : दतिया। इन दिनों भाजपा सरकार के द्वारा मध्यप्रदेश में निकाली जा रही विकास यात्रा के दौरान सरकार के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा अपने बयानों और अनोखे अंदाज के कारण लगातार सुर्खियों में है। विकास यात्रा के दौरान कभी बग्गी की सवारी और कभी कांग्रेस के नेताओं पर करारा तंज उन्हें सुर्खियों में बनाए हुए हैं।

read more: चॉकलेट की लालच देख क्लास 2 की बच्ची के साथ की घिनौनी हरकत, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार 

 

Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra Vikas Yatra : विकास यात्रा के दौरान आज दतिया में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। विकास यात्रा में शिरकत करते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के तकरीबन आधा दर्जन ग्रामीण इलाकों में पहुंचकर सरकार की जन हितेषी योजनाओं को गिनाया तो वही करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात भी दी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के नेताओं पर भी करारा तंज कसा है। गृहमंत्री ने विकास यात्रा के दौरान पूरी विधानसभा क्षेत्र के मजरा टोला, गांव एवं गालियों तक पहुंचे हैं। आज से विकास यात्रा का समापन हो गया है।

read more: सोमालिया में अफ्रीकन यूनियन का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत 

 

Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra Vikas Yatra : विकास यात्रा का काफिला गांव की पगडंडियों से होकर जब गुजरा तो ग्रामीणों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला और बग्गी की सवारी कर रहे गृहमंत्री के साथ सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उनके स्वागत के लिए उमड़ पड़े। इस दौरान उन्होंने ग्रामीण वासियों को करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगातें दी। जनता को संबोधित करते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के नेताओं पर भी जमकर निशाना साधा।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें