मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भाजपा की अपनी सक्रिय सदस्यता का नवीनीकरण कराया |

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भाजपा की अपनी सक्रिय सदस्यता का नवीनीकरण कराया

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भाजपा की अपनी सक्रिय सदस्यता का नवीनीकरण कराया

:   Modified Date:  October 18, 2024 / 08:12 PM IST, Published Date : October 18, 2024/8:12 pm IST

भोपाल, 18 अक्टूबर (भाषा) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को लोगों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सक्रिय सदस्य बनकर देश के विकास की प्रक्रिया का हिस्सा बनने का आह्वान किया।

यादव ने पार्टी के सक्रिय सदस्य के रूप में अपनी सदस्यता का नवीनीकरण कराने के बाद यह अपील की। भाजपा ने नए सदस्यों को जोड़ने और पुराने सदस्यों की सदस्यता का नवीनीकरण करने के उद्देश्य से देशभर में अभियान शुरू किया है।

भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और अन्य पदाधिकारी शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री यादव के आधिकारिक आवास पर पहुंचे, जहां यादव ने अपनी सदस्यता का नवीनीकरण कराकर राज्य में पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान की औपचारिक शुरुआत की।

शर्मा ने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी के प्राथमिक सदस्यों के रूप में 50 या उससे अधिक लोगों को नामांकित किया है, वे संभाग स्तर पर इसके सक्रिय सदस्य बन सकते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने 16 अक्टूबर को सक्रिय सदस्यता अभियान की शुरुआत की थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के पहले सक्रिय सदस्य के रूप में अपनी सदस्यता का नवीनीकरण कराया है।

भाषा दिमो जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)