मध्यप्रदेश : भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई |

मध्यप्रदेश : भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

मध्यप्रदेश : भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

:   Modified Date:  September 19, 2024 / 09:36 PM IST, Published Date : September 19, 2024/9:36 pm IST

भोपाल, 19 सितंबर (भाषा) मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ विदेशी धरती पर देश और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अपमान करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की।

भाजपा ने यह कदम राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) नेताओं द्वारा राहुल के बारे में दिए गए आपत्तिजनक बयानों के खिलाफ कांग्रेस के विरोध और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू तथा भाजपा सांसद अनिल बोंडे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने की पृष्ठभूमि में उठाया है।

भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रमुख वीडी शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने भोपाल अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शैलेंद्र सिंह को शिकायत सौंपी। प्रतिनिधिमंडल में मंत्री विश्वास सारंग भी शामिल थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “हमने शिकायत स्वीकार कर ली है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और इस पर चर्चा कर रहे हैं कि क्या कार्रवाई की जानी चाहिए।”

शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य में कई अन्य स्थानों पर भी राहुल गांधी के खिलाफ इसी तरह की शिकायतें दर्ज कराई हैं।

खजुराहो से सांसद ने कहा, “वह भारत का अपमान कर रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री को अपशब्द कह रहे हैं।”

भाषा दिमो जितेंद्र

जितेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers