Three accused of chaddi-baniyan gang arrested in Khargone

सावधान..! शहर में घूम रहे चड्डी-बनियान गैंग, लूट की कई वारदातों को दिया अंजाम

Three accused of chaddi-baniyan gang arrested in Khargone सावधान..! शहर में घूम रहे चड्डी-बनियान गैंग, लूट की कई वारदातों को दिया अंजाम

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2023 / 03:47 PM IST, Published Date : July 28, 2023/2:32 pm IST

खरगोन। कोतवाली पुलिस ने बहुचर्चित सोनम जिनिंग में हुई 8 लाख रुपए की लूट के अन्तर्राज्यीय गिरोह का एसपी धर्मवीर सिंह ने पर्दाफाश करते हुए चड्डी -बनियान गैंग के तीन आरोपियों को पकड़ा है, जबकि लूट में शामिल गिरोह के मास्टरमाइंड आरोपी विजय सहित 5 आरोपी फिलहाल फरार है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के पास से लूट की रकम में 60 हजार रूपये नगद, एक कार, एक बुलोरो जीप सहित तीन मोटर साइकिल भी जप्त की है।

READ MORE:  सरगुजा के बाद अब इन इलाकों में पैर पसार रहा आई फ्लू, स्वास्थ्य मंत्री ने लोगों से की खास अपील 

खरगोन शहर के बिस्टान रोड पर गत 30 और 31 मई 2023 की दरम्यानी रात को सोनम कॉटन जिनिंग फेक्ट्री में चड्डी बनियान गिरोह के आठ लोगो ने मजदूरों और कर्मचारियों पर पथराव कर गोदरेज की अलमारी में किसानों को बांटने के लिए रखे करीब 8 लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया था। चड्डी बनियान गिरोह की यह करतूत फेक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी। पुलिस ने इस दौरान करीब 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज के साथ 200 से अधिक लूट और चोरी के हिस्ट्रीशीटर आरोपियों से पूछताछ कर करीब 7 दिन तक लूटेरो की गुजरात में रहकर रैकी करने के बाद गिरोह का पर्दाफाश किया है।

READ MORE: नहीं देखी होगी ऐसी साधना, 1 हजार दिनों से सिर्फ पानी पीकर जिंदा है ये संत, जानिए क्या है इस तपस्या की वजह.. 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गुजरात के दाहोद के एक मुखबिर की सूचना पर सोनम जिनिंग फैक्ट्री की लूट करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया। यह सभी आरोपी गुजरात से महंगी कारों से मप्र में आकर लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे और मौके से फरार हो जाते थे। एसपी धर्मवीर सिह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया की तीन आरोपियों को गुजरात के दाहोद से पुलिस ने पकड़ा है। घटना में 8 आरोपी शामिल थे 5 आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी आरोपियों ने लूट के आठ लाख रूपये आपस में बांट लिये थे। फिलहाल 60 हजार रूपये और दो चार पहिया और तीन बाईक जप्त की है।

READ MORE: साइड देने में जरा सी देर होने पर ट्रक ड्राइवर को मिली ऐसी सजा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

अन्तर्राज्यीय गैंग मुंह पर कपड़ा बांधकर चड्डी बनियान में चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। पूछताछ में करीब दस घटनाओं का खुलासा हुआ है। आरोपियों द्वारा महाराष्ट्र के जलगांव,राजस्थान के बांसवाड़ा और गुजरात सहित मध्यप्रदेश के खरगोन और आसपास के जिलों में चड्डी बनियान गैंग ने लूट और चोरी घटनाओं को अंजाम दिया था। पुलिस तीनो आरोपियों से पूछताछ कर रही है। फरार आरोपियों से और भी घटनाओ को लेकर खुलासे हो सकते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers