महिला और बच्चे की पिटाई करने वाली टीआई समेत 5 आरक्षक सस्पेंड, सीएम यादव ने दिए थे निर्देश |

महिला और बच्चे की पिटाई करने वाली टीआई समेत 5 आरक्षक सस्पेंड, सीएम यादव ने दिए थे निर्देश

GRP station in-charge beating a woman and a child: अब इस वीडियो पर एक्शन हुआ है, सीएम ने खुद ट्वीट कर मामले में संज्ञान लिया है और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2024 / 06:02 PM IST, Published Date : August 29, 2024/6:02 pm IST

कटनी: GRP station in-charge beating a woman and a child कटनी में GRP थाना प्रभारी अरुणा वाहने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में GRP थाना प्रभारी एक महिला और एक बच्चे के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

इस मारपीट के वीडियो को MP कांग्रेस ने x हैंडल पर पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने इस वीडियो को पीएम मोदी से लेकर CM डॉ मोहन यादव को टैग किया गया है। यह वीडियो GRP थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

आप भी देखें ये वीडियो

अब इस वीडियो पर एक्शन हुआ है, सीएम ने खुद ट्वीट कर मामले में संज्ञान लिया है और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

GRP station in-charge beating a woman and a child  सीएम ने ट्वीट किया कि ”थाना जी.आर.पी कटनी के अधिकारी/कर्मचारियों द्वारा मारपीट का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मेरे संज्ञान में आने पर तुरंत आज सुबह DIG Rail को जांच हेतु मौके पर भेजने का निर्देश दिया गया था। प्रारंभिक जांच अनुसार तत्कालीन थाना प्रभारी जी.आर.पी कटनी सहित एक प्रधान आरक्षक और चार आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश दिए है। साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया है कि यह सुनिश्चित हो कि भविष्य में इस तरह के कदाचार की पुनरावृत्ति नहीं हो।”