Jyotiraditya Scindia on IND Vs BAN Match

Jyotiraditya Scindia on IND Vs BAN Match : खेल के मैदान में 14 साल का वनवास अब खत्म.. बेहद ही रोमांचक होगा खेल, मैच से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान

Jyotiraditya Scindia on IND Vs BAN Match : खेल के मैदान में 14 साल का वनवास अब खत्म.. बेहद ही रोमांचक होगा खेल, मैच से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  October 4, 2024 / 02:15 PM IST, Published Date : October 4, 2024/2:14 pm IST

ग्वालियर। Jyotiraditya Scindia on IND Vs BAN Match : अपने एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडवीया ग्वालियर आए हुए है। सिंधिया ने इंडिया बंगलादेश मैच को लेकर कहा है। मैच को लोग बेहद उत्साहित हैं। खेल के मैदान में 14 साल का वनवास अब खत्म हो गया है। ग्वालियर का अंतरराष्ट्रीय स्तर का खेल स्टेडियम अब बनकर तैयार है। 200 करोड़ के माधवराव सिंधिया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रोमांचक मैच खेले जाएंगे। हमारी क्षमता 30 हजार है। दोनों टीमें मैदान पर पहुंच चुकी हैं। मुझे विश्वास है कि बहुत रोमांचक खेल होगा।

read more : विधानसभा उपाध्यक्ष ने मंत्रालय की छत से लगा दी छलांग, आरक्षण के विरोध में किया ऐसा काम 

ग्वालियर में बढ़ाई गई सुरक्षा

भारतीय टीम छह अक्तूबर से बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। इसका पहला मैच रविवार को ग्वालियर में खेला जाएगा। भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार को होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से पहले ग्वालियर में प्रोहिबिटेरी ऑर्डर लागू कर दी गई है ताकि मैच का सुचारू रूप से आयोजन किया जा सके। अधिकारियों के अनुसार जिला मजिस्ट्रेट ने अपने आदेश में विरोध प्रदर्शन और विशेष रूप से सोशल मीडिया पर भड़काऊ सामग्री के प्रसार पर प्रतिबंध लगा दिया है।

14 साल बाद ग्वालियर में मैच

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच मैच माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह स्टेडियम 14 साल के अंतराल के बाद किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी करेगा। इस स्टेडियम की कुल दर्शक क्षमता 30 हजार है। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा और यातायात प्रबंधन के लिए लगभग 1,600 पुलिसकर्मियों को तैनात किया जा रहा है। खिलाड़ियों को एयरपोर्ट से होटल लाने और होटल पर सुरक्षा के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं। इसके साथ ही दोनों टीम को होटल से स्टेडियम तक पहुंचाने वाली टीम में अफसर और जवान अलग से तैनात किए गए हैं। खिलाड़ी जिस रास्ते से मैदान में आएंगे, उस मार्ग पर सुरक्षा के लिए अलग टीम तैनात रहेगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो