6 people of the same family died in a road accident

MP Road Accident News : मातम में बदली बच्चे के मुंडन की खुशियां, परिवार के 6 लोगों की हुई मौत, घाटी में हादसे का शिकार हुई वाहन

MP Road Accident News : एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। ये सभी लोग सलकनपुर से बेटे का मुंडन करवाकर लौट रहे थे

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2024 / 09:37 AM IST, Published Date : May 11, 2024/7:06 am IST

भोपाल : MP Road Accident News : मध्य प्रदेश से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है है। यहां एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। ये सभी लोग सलकनपुर से बेटे का मुंडन करवाकर लौट रहे थे, इस दौरान ये भीषण हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि बिजासन माता के दर्शन के बाद भोपाल लौटते समय शाम के करीब 6 बजे भैरव घाटी पर कार का संतुलन बिगड़ गया और वह बाउंड्रीवॉल से टकराकर पलट गई। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शवों को जिला अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : बुध गोचर से बदली इन 5 राशिवालों की किस्मत, भर जाएगी तिजोरी, हर कार्य में मिलेगी सफलता 

वाहन में सवार थे 12 लोग

MP Road Accident News :  सीहोर जिले के सलकनपुर में शुक्रवार की शाम को यह हादसा हुआ। यहां मंदिर की पहाड़ी से उतरते समय कार डिवाइडर की दीवार से टकरा गई है। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। रेहटी थाने के सब इंस्पेक्टर नंदराम मरावी के अनुसार भोपाल से 12 लोग टवेरा वाहन में सवार होकर तीन माह के बच्चे का मुंडन करने के लिए मां बिजासन देवी धाम सलकनपुर आए थे।

शुक्रवार की शाम को लगभग 6:15 बजे टवेरा वाहन जब पहाड़ से नीचे उतर रही थी तभी भैरव घाटी के पास में डिवाइडर की दीवार से टवेरा की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है ओर एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। आठ लोग गंभीर घायल है। मृतकों में शारदा पांडेय (72), राजेंद्र पांडेय (70) और भोपाल की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी लक्ष्मी नारायण शामिल हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp