Principal Demands Physical Relationship to Lady Teacher for Joining

Dirty Demand to Lady Teacher: प्रिंसिपल ने मैडम से की रिलेशन बनाने की मांग, छात्राओं से भी करते थे ऐसी ही डर्टी डिमांड

Dirty Demand to Lady Teacher: प्रिंसिपल ने मैडम से की रिलेशन बनाने की मांग, छात्राओं से भी करते थे ऐसी ही डर्टी डिमांड

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  September 10, 2024 / 04:29 PM IST, Published Date : September 10, 2024/4:29 pm IST

जबलपुरः Principal Demands Physical Relationship बेटी पढ़ाओ और बेटी बढ़ाओ के नारों के बीच बच्चियां स्कूल में ही सुरक्षित नहीं हैं। मध्यप्रदेश के जबलपुर के एक शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल में जो कुछ हुआ उसके बाद यही कहा जा सकता है। दरअसल यहां के ​प्रिसिंपल ने नौकरी देने के बदले शिक्षिका से डर्टी डिमांड की है, जिसकी शिकायत अब थाने तक पहुंच गई है। आपको जानकर और भी हैरानी तब होगी जब ये जानेंगे कि आरोपी प्रिंसिपल ने एक छात्राओं से भी ऐसी ही डिमांड की थी।

Read More: सिंधिया का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, देश विरोधी बयानों के लिए पूरे देश से मांगे माफी 

Principal Demands Physical Relationship महिला ने एसपी से शिकायत करते हुए कहा है कि प्रिंसिपल ने जॉइनिंग के बदले रिलेशन बनाने की डिमांड की है। उनका कहना है कि जब से इस स्कूल में ज्वॉइन किया है तब से परेशान हूं। इतना ही नहीं बात नहीं मानी तो स्कूल से बाहर निकाल दिया जाएगा।

Read More: Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की दूसरी सूची, इन 21 नामों पर लगी मुहर

वहीं, दो स्वाध्यायी छात्रा के रूप में परीक्षा देने की तैयारी कर रही है। परीक्षा में बैठने के लिए स्कूल प्रिंसिपल की अनुमति की आवश्यकता थी। दोनों प्रिंसिपल से अनुमति मांगने के लिए पहुंची। परीक्षा में बैठने की अनुमति देने के बदले प्रिंसिपल ने उनके सामने अकेले में मिलने की शर्त रख दी।

Read More: MP Cabinet Meeting Today News: आज से मंत्री होंगे सभी निगम मंडल के अध्यक्ष, कैबिनेट बैठक में सरकार ने लिया बड़ा फैसला

छात्राओं का आरोप है कि प्रिंसिपल श्रीकिशन रायखेड़े ने उन्हें 1 माह तक भटकाया और हर बार उन्हें अनुमति देने के बदले अकेले में मिलने कहा। हांलांकि स्कूल के ही एक दूसरे टीचर ने उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति दिलवा दी। अब इस पूरे मामले को लेकर छात्राओं ने प्राचार्य पर कार्रवाई की मांग की है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: Bahraich News: एक को बचाने के चक्कर में डूब गई चार लड़कियां, गांव में पसरा मातम 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो