Premi ke sath bhagi shadishuda mahila | जबलपुर में प्रेमी के साथ फरार हुई महिला | Latest Crime News: तीन बच्चों को छोड़ आशिक के साथ भागी महिला.. साथ ले उड़ी 1 लाख नगद और जेवर.. अब पति ने उठाया ये बड़ा कदम

Latest Crime News: तीन बच्चों को छोड़ आशिक के साथ भागी महिला.. साथ ले उड़ी 1 लाख नगद और जेवर.. अब पति ने उठाया ये बड़ा कदम

इस घटना से उसका पति सदमे में हैं। उसने अब मामले की रिपोर्ट नजदीकी थाने में दर्ज कराई हैं। बताया जा रहा हैं कि पति ने 80 हजार का लोन ले रखा था और सम्भवतः यह वही पैसे हैं जो बीवी अपने साथ लेकर भागी हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 02:54 PM IST, Published Date : July 4, 2024/2:54 pm IST

जबलपुर: कहानी, शायरियों और किताबों में इश्क और मोहब्बत के बारें कई तजुर्बे लिखे गए हैं। इन्ही में से दो बातें यह भी लिखी गई हैं कि पहला इश्क अंधा होता हैं और दूसरा की इश्क और जंग में सब जायज हैं। वही इन दोनों ही बातों को अमल में लाया हैं जबलपुर की एक शादीशुदा महिला ने जो अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। प्यार के अंधेपन में उसे यह भी याद नहीं रहा कि उसके तीन-तीन बच्चे हैं और शायद उसे यही फैसला जायज भी लगा।

​हिंदी-मराठी फिल्मों की नामचीन अभिनेत्री का निधन, ​सिनेमा जगत में शोक की लहर

Premi ke sath bhagi shadishuda mahila

दरअसल जबलपुर की रहने वाली एक महिला ने अपने ही परिवार को तबाह कर लिया। वह अपने तीन-तीन बच्चों के साथ अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रफू चक्कर हो गई। लेकिन कहानी इतनी भर नहीं हैं। प्रेमी के साथ भागने के दौरान वह घर पर रखे एक लाख रुपये नकद और जेवरात भी अपने साथ ले गई।

मिड डे मील के खाने में मिला मरा हुआ विषैला सांप, हड़कंप मचते ही कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

इस घटना से उसका पति सदमे में हैं। उसने अब मामले की रिपोर्ट नजदीकी थाने में दर्ज कराई हैं। बताया जा रहा हैं कि पति ने 80 हजार का लोन ले रखा था और सम्भवतः यह वही पैसे हैं जो बीवी अपने साथ लेकर भागी हैं। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला और उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी हैं। तीन-तीन बच्चों के होने के बावजूद इश्क़ लड़ाने वाली इस महिला और महिला का आशिक मिजाज इलाके में लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp