Premi ka khatarnak kand: 'मेरी नहीं तो किसी की भी नहीं...' सिरफिरे आशिक ने शादीशुदा महिला पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, फिर खुद भी कर लिया ये कांड |Premi ka khatarnak kand

Premi ka khatarnak kand: ‘मेरी नहीं तो किसी की भी नहीं…’ सिरफिरे आशिक ने शादीशुदा महिला पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, फिर खुद भी कर लिया ये कांड

Premi ka khatarnak kand: सिरफिरे आशिक ने शादीशुदा महिला पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, फिर खुद भी कर लिया ये कांड

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  July 30, 2024 / 06:34 PM IST, Published Date : July 30, 2024/6:33 pm IST

Premi ka khatarnak kand: जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस वारदात ने सबको दहलाकर रख दिया है। एमपी के संस्कारधानी नगरी के रांझी के मस्ताना चौक पर एक शख्स ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को आग के हवाले कर दिया और फिर खुद भी आग लगा ली।

Read More: Kanwadiyon ne Kinnar ko kiya Nude: सावन में कांवड़ियों का आतंक..! बीच सड़क पर किन्रर को पीट-पीटकर किया न्यूड 

बता दें कि रांझी के मस्ताना चौक पर महिला की फूल माला की दुकान है। आरोपी आज दोपहर यहां पहुंचा और महिला पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। इधर पहले से ही शादीशुदा महिला ने जब शादी से इंकार किया तो आरोपी ने आव देखा ना ताव और उस पर पेट्रोल छिड़क दिया। नरेन्द्र पंजाबी नाम के इस आरोपी ने पहले महिला पर पेट्रोल फेंककर उसे आग लगा दी फिर कुछ ही सैकेंड बाद खुद पर भी पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह कर लिया। इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

Read More: CCTV Video: ट्रायल रूम में कपड़े बदलने से पहले सावधान! आप भी हो सकते हैं शिकार, CCTV में कैद हुई गंदी करतूत 

सीसीटीवी में देखा जा सकता ही इस वारदात के बाद यहां हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने महिला और आरोपी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि महिला करीब 45 फीसदी और आरोपी 35 फीसदी जल चुका है। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इधर पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले की धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers