minor girl gang-raped by her friends

17 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर गैंगरेप, लड़की के चार दोस्तों ने ही 22 घंटे तक की हैवानियत

minor girl gang-raped by her friends : 4 लड़कों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की का गैंगरेप किया। चारों युवक घूमने के बहाने लड़की को साथ लेकर गए और एक मकान में बंधक बनाकर बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। बाद में नाबालिग लड़की को धमकी भी दी।

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2024 / 10:51 PM IST, Published Date : September 23, 2024/10:39 pm IST

Jabalpur minor girl gangrape: एमपी के जबलपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 17 साल की नाबालिग को 22 घंटे तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका दोस्त ही था।

दरअसल, घटना जबलपुर के बेलबाग की है। 4 लड़कों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की का गैंगरेप किया। चारों युवक घूमने के बहाने लड़की को साथ लेकर गए और एक मकान में बंधक बनाकर बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। बाद में नाबालिग लड़की को धमकी भी दी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बेलबाग में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को पूरे 22 घंटे तक बंधक बनाकर रखा और बार बार 4 लड़कों ने गैंगरेप किया है। बताया जा रहा है कि घटना शुक्रवार दोपहर की है। पड़ोस में ही रहने वाला युवक आर्यन (24) नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर इंदिरा मार्केट के पास ले गया। बाद में उसके तीन दोस्त निहाल, अंशुल और गोलू भी वहां पहुंच गए। चारों ने बारी-बारी से उस लड़की के साथ बलात्कार किया। जब युवकों का मन भर गया तो वे शनिवार दोपहर को लड़की को घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

read more:  MP Hospital Fire News : अस्पताल परिसर में लगी भीषण आग, ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से हुआ हादसा

नाबालिग ने सुनाई पूरी आपबीती

Jabalpur minor girl gangrape घटना के एक दिन बाद रविवार को नाबालिग लड़की अपनी मां के साथ थाने पहुंची। उसने थाना प्रभारी को बताया है कि मैंने कुछ साल पहले पढ़ाई छोड़ दी थी। पड़ोस में रहने वाले आर्यन यादव उर्फ तन्नू (24 ) से मेरी दोस्ती थी। शुक्रवार शाम लगभग पांच बजे आर्यन ने मुझे घुमाने की बात कही। मैं उसके साथ चल दी। रास्ते में आर्यन के दोस्त निहाल लोढहे (23), अंशुल मेहता (23) और आशीष समुद्रे उर्फ विनोद (24) भी आ गए।

शुक्रवार शाम 7 बजे से शनिवार दोपहर 3 बजे तक चारों ने कई बार मेरा रेप किया। मेरे साथ मारपीट भी की। उसके बाद शनिवार की शाम 4 बजे आर्यन बाइक से मुझे मेरे घर के पास छोड़ गया। चारों ने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी थी। मैं दो दिनों तक गुमसुम रही। फिर मां को पूरी बात बताई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

read more:  हिजबुल्ला के हथियार भंडारों को निशाना बनाने के लिए हवाई हमलों का दायरा बढ़ाया जाएगा : इजराइल

आरोपियों ने पुलिस के साथ भी की अभद्रता

इस मामले में एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि बेलबाग की पहाड़ी के पास चारों आरोपी छिपे थे। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपी बेलबाग निवासी आर्यन निहाल, अंशुल और गोलू का मेडिकल कराया गया। आरोपियों ने पुलिस के साथ भी अभद्रता की है। सोमवार को चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है।

read more: XXX Actress new sexy video: गंदी बात एक्ट्रेस ने नहाते हुए शेयर किया था सेक्सी वीडियो, अब तक हो रहा वायरल 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp