Heavy rains started in these areas of the state

MP Weather Update: प्रदेश के इन इलाकों में जोरदार बारिश शुरू, दिन भर कड़ी धूम के बाद खूब बरसे बादल

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में अबकी बार मौसम बदला-बदला नजर आ रहा है, जहां दशहरे पर जोरदार बारिश ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। वहीं अब करवा चौथ पर मौसम को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2024 / 06:59 PM IST, Published Date : October 19, 2024/6:57 pm IST

इंदौर: MP Weather Update, मध्यप्रदेश में एक बार फिर बारिश का दौर शुरू हो चुका है। आज इंदौर के कई हिस्सों में जोरदार बारिश हुई। इसके पहले पूरे दिन भर कड़ी धूप रही, उसके बाद बारिश शुरू हो गई। शाम ढलते ही गरज चमक के साथ तेज बारिश शुरू हुई। वहीं बेमौसम बारिश से किसान और आम जनता परेशान नजर आ रही है।

Heavy rains started in these areas of the state मध्य प्रदेश में अबकी बार मौसम बदला-बदला नजर आ रहा है, जहां दशहरे पर जोरदार बारिश ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। वहीं अब करवा चौथ पर मौसम को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जहां करवा चौथ पर बारिश होगी, या नहीं, इसे लेकर मौसम वैज्ञानिकों ने अपना मत स्पष्ट किया है।

read more:  पाकिस्तान पुलिस ने प्रतिबंधित टीटीपी, आईएसआईएस के सात कथित आतंकवादियों को गिरफ्तार किया

मध्य प्रदेश में मौसम में परिवर्तन देखने मिला है, जहां प्रदेश के कुछ हिस्सों में लगातार बारिश का दौर जारी है। मध्य प्रदेश के निमाड़ अंचल में खरगोन और खंडवा के आसपास लगातार हो रही बारिश के चलते फसल प्रभावित हुई है।

मौसम वैज्ञानिकों की माने तो आने

वाले दिनों में इसी तरह का मौसम प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में बने रहने की संभावना है, जहां बारिश का दौर जारी रहेगा। साथ ही ओलावृष्टि भी हो सकती है।

मध्यप्रदेश में मौसम का मिजाज बदल चुका है, जहां मानसून का एक बार फिर से यू-टर्न हुआ है, वहीं मानसून यू-टर्न के साथ ही अलग-अलग जिलों में अच्छी बारिश करवा रहा है। मंदसौर, उज्जैन, इंदौर और धार जिले के साथ-साथ मालवा-निमाड़ संभाग के अलग-अलग जिलों में रिमझिम बारिश का सिलसिला जारी है।

read more:  Kal Ka Rashifal: शनि की महादशा से आने वाला समय इन राशियों के लिए होगा लाभदायक, आय में वृद्धि के साथ मिलेगी बड़ी सफलता

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp