MP police in search of dog

IAS अफसर के लापता कुत्ते की तलाश में जुटी पुलिस, शहर भर में लगाए गए पोस्टर, इनाम का भी ऐलान

दो कुत्ते कार के जरिए दिल्ली से भोपाल ले जाए जा रहे थे। कार में सवार लोग खाना खाने के लिए जब ग्वालियर के बिलौआ इलाके में एक ढाबे पर रुके। इसी बीच अचानक दोनों कुत्ते चैन छुड़ाकर कार से भाग निकले।

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 02:07 PM IST, Published Date : April 3, 2023/1:50 pm IST

MP police in search of dog: पुलिस जहां अबतक अपराधियों की तलाश करती थी, वांछित मुजरिमों की तस्वीर चौक-चौराहो में चस्पा करती थी वही आजकल मध्य प्रदेश की पुलिस एक कुत्ते की तलाश में शहर भर का खाक छान रही हैं। लापता कुत्ते की तस्वीर बाकायदा चौक-चौराहो में चिपकाई गई हैं और पता मिलने पर सूचना देने की अपील की गई हैं। मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का हैं। वही जिस आईएस अधिकारी का पालतू डॉगी गम हुआ हुआ हैं उनका नाम राहुल द्विवेदी हैं।

विशेष वर्ग को खुश करने के लिए मुख्यमंत्री ने सबको खुला छोड़ दिया है, भाजपा महासचिव ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना 

दरअसल यह आईएएस अधिकारी दिल्ली में तैनात हैं। उनके दो कुत्ते कार के जरिए दिल्ली से भोपाल ले जाए जा रहे थे। कार में सवार लोग खाना खाने के लिए जब ग्वालियर के बिलौआ इलाके में एक ढाबे पर रुके। इसी बीच अचानक दोनों कुत्ते चैन छुड़ाकर कार से भाग निकले। स्टाफ के लोगों दोनों कुत्तों का काफी दूर तक पीछा किया। इस दौरान एक किलोमीटर आगे जाकर एक कुत्ता तो उनके हाथ लग गया, लेकिन दूसरा कुत्ता अभी तक लापता है।

स्कूल के समय में हुआ बदलाव, कल से इतने बजे से लगेंगी क्लासेस, आदेश जारी

MP police in search of dog: खबरों के मुताबिक कुत्ते के मालिक राहुल अभी दिल्ली में तैनात हैं। वे मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अफसर अनय द्विवेदी के भाई हैं। अनय द्विवेदी ग्वालियर नगर निगम के आयुक्त रह चुके हैं। इस मामले में विलुआ थाना प्रभारी ने मीडिया को बताया कि अभी लापता पालतू कुत्ता का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है। लापता कुत्ते को तलाश करने के लिए पूरे इलाके में उसके पोस्टर लगवाए गए हैं। इसके साथ ही उसका पता बताने वाले को इनाम देने का भी ऐलान किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक