मप्र : जबलपुर हवाई अड्डे पर कपड़े की छतरी का एक हिस्सा गिरा, कोई हताहत नहीं |

मप्र : जबलपुर हवाई अड्डे पर कपड़े की छतरी का एक हिस्सा गिरा, कोई हताहत नहीं

मप्र : जबलपुर हवाई अड्डे पर कपड़े की छतरी का एक हिस्सा गिरा, कोई हताहत नहीं

:   Modified Date:  June 27, 2024 / 11:15 PM IST, Published Date : June 27, 2024/11:15 pm IST

जबलपुर, 27 जून (भाषा) मध्य प्रदेश के जबलपुर में भारी बारिश के बीच पानी जमा होने के कारण बृहस्पतिवार को डुमना हवाई अड्डे के परिसर में कपड़े की छतरी का एक हिस्सा ढह गया जिसके कारण नीचे खड़ी एक कार दब गई। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पूर्वाह्न करीब 11.30 बजे हुई इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

हवाई अड्डे के निदेशक राजीव रत्न पांडे ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘कपड़े की छतरी ‘ड्रॉप एंड गो’ क्षेत्र को सुंदर बनाने के लिए लगाई गई थी। बारिश के कारण इस पर पानी जमा हो गया। पानी के भार से यह फट गई और पानी वहां खड़ी एक कार पर जोरदार तरीके से गिरा।’

उन्होंने बताया कि हवाई अड्डे के परियोजना अधिकारी को इस घटना की जांच करने का निर्देश दिया गया है और यह सुनिश्चित करने के लिए सख्त आदेश जारी किए गए हैं कि ऐसी घटना दोबारा न हो।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 10 मार्च को 450 करोड़ रुपये की लागत वाले डुमना हवाई अड्डे के नए टर्मिनल भवन का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उद्घाटन किया था।

सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग का एक अधिकारी कार से हवाई अड्डे गया था। उन्होंने बताया कि कार चालक अधिकारी को छोड़ने के लिए अंदर गया था, तभी छत का एक हिस्सा वाहन पर गिर गया, जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

भाषा

सं, दिमो, रवि कांत रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)