Indore Girl Suicide Case

Indore Girl Suicide Case: पिता और बड़ी बहन की ये बात बर्दाश्त नहीं कर पाई 9वीं की छात्रा! फंदे से लटकर दे दी जान

Indore Girl Suicide Case: पिता और बड़ी बहन की ये बात बर्दाश्त नहीं कर पाई 9वीं की छात्रा! फंदे से लटकर दे दी जान

Edited By :   |  

Reported By: Anshul Mukati

Modified Date:  August 30, 2024 / 02:34 PM IST, Published Date : August 30, 2024/2:31 pm IST

Indore Girl Suicide Case: इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 15 वर्षीय छात्रा ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि छात्रा, स्कूल से छुट्टी लेने के बाद सहेली के साथ किसी से मिलने गई थी। इसकी खबर जब बड़ी बहन और पिता को पता चली तो उन्होंने छात्रा को खूब फटकार लगाई, जिसके बाद  छात्रा ने मौत को गले लगा लिया।

Read More: Police Raid at Hotel Piccadilly: राजधानी के होटल पिकाडली में खुलेआम हो रहा था ये काम, पुलिस ने होटल मालिक समेत 10 लोग को दबोचा 

यह पूरा मामला आजाद नगर इलाके का बताया जा रहा है, जहां नौवीं क्लास की छात्रा आविया ने सुसाइड किया है। आजाद नगर पुलिस ने बताया कि मदीना नगर में रहने वाली अविया फरीद शाह ने गुरुवार देर शाम को घर पर ही फांसी लगा ली। वह अपनी बहन को किचन में जाने का कह कर गई थी। इसके बाद फंदा लगा लिया। बहन ने ही सबसे पहले उसे लटका हुआ देखा। इसके बाद इसकी सूचना पिता को दी, तब जाकर घर वालों ने पुलिस के बुलाया।

Read More: VD Sharma Statement: कांग्रेस पर जमकर बरसे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कहा – ‘कांग्रेस के खून में तुष्टिकरण..’ 

परिवार और पुलिस अविया को फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि पुलिस ने शुक्रवार सुबह एमवाय अस्पताल में अविया का पोस्टमार्टम कराया है। कारणों को लेकर परिवार के लोगों से बयान लिए गए जिसमें सहेली के साथ जाने के बाद परिवार द्वारा डांटने की जानकारी सामने आई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp