Indore Crime News: 14 लाख की लूट करने वाले दोनों पुलिसकर्मी नौकरी से बर्खास्त.. फ़िलहाल दोनों जेल में | indore 14 lakh loot

Indore Crime News: 14 लाख की लूट करने वाले दोनों पुलिसकर्मी नौकरी से बर्खास्त.. फ़िलहाल दोनों जेल में

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2024 / 07:27 AM IST, Published Date : February 6, 2024/7:27 am IST

इंदौर: बस के ड्राइवर से 14 लाख रुपये की लूटपाट करने वाले दो पुलिसकर्मियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया हैं। फिलहाल दोनों आरोपी जेल में हैं। इससे पहले उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। इस वारदात को अंजाम देने वालों में आरक्षक योगेश सिंह चौहान और दीपक यादव शामिल थे।

MP Political News: ‘जिन्होंने कांग्रेस छोड़ा आज वो गुमनाम’.. पढ़े किस तरह सिंधिया पर जीतू पटवारी ने साधा निशाना..

क्या था मामला

इस बारे में अधिकारियों द्वारा बताया गया की 23 दिसंबर को दोनों ही सिपाहियों द्वारा जा रहे एक फरियादी से 14 लाख रुपए से भरा हुआ पार्सल छीन लिया गया था। दोनों ही जवान फरियादी से इस पार्सल को थाने ले जाने की बात करते रहे और दोनों ही आरक्षण ने रास्ते में जाकर 14 लाख रुपए को आपस में बांट लिया। इसके बाद फरियादी ने अपने उसे पार्सल की शिकायत आला अधिकारियों से की थी।

Pema Khandu In Ayodhya: मुख्यमंत्री अपनी पूरी कैबिनेट के साथ पहुंचेंगे अयोध्या.. करेंगे रामलला के दर्शन, घूमेंगे मंदिर

अधिकारियों द्वारा जब फरियादी से इस मामले को लेकर जानकारी ली गई तो फरियादी ने बताया कि 23 दिसंबर को HR 11 D 5686 की एक बस में उसका पार्सल शहर से बाहर जा रहा था। पार्सल में कुछ रुपए रखे हुए थे। यह जानकारी दोनों ही आरक्षक योगेश सिंह चौहान और दीपक यादव को लग गई। दोनों ने बस को चेकिंग के नाम पर रोक और उस पार्सल को बस से उतरकर अपने पास रखा। फिर थाने पर चेकिंग के लिए ले जाने की बात कही और उस पार्सल को आपस में बांट लिया।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे