Corporation Bill Scam: निगम फर्जी बिल घोटाले में दो 2 और अधिकारी गिरफ्तार, कोर्ट में पेश कर लिया जाएगा रिमांड |

Corporation Bill Scam: निगम फर्जी बिल घोटाले में दो 2 और अधिकारी गिरफ्तार, कोर्ट में पेश कर लिया जाएगा रिमांड

Corporation Bill Scam: निगम फर्जी बिल घोटाले में दो 2 और अधिकारी गिरफ्तार, कोर्ट में पेश कर लिया जाएगा रिमांड

Edited By :   |  

Reported By: Anshul Mukati

Modified Date:  June 8, 2024 / 09:29 AM IST, Published Date : June 8, 2024/9:29 am IST

इंदौर। Corporation Bill Scam: नगर निगम इंदौर के 150 करोड़ के फर्जी बिल घोटाले में ऑडिट शाखा से जुड़े नगर निगम के दो और अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। एमजी रोड पुलिस ने अभय राठौर से सम्पर्क में रहे दो अधिकारी डिप्टी डायरेक्टर ऑडिट समरसिंह परमार और एक असिस्टेंट ऑडिटर रामेश्वर परमार को गिरफ्तार किया है। सभी की इस घोटाले में फाइल को पास करने की बात सामने आई थी।

Read More: Bhopal News: 60 हजार करोड़ की लागत से आष्टा में बनेगा देश का सबसे बड़ा एथेन क्रैकर प्लांट, सीएम यादव ने दी मंजूरी 

दरअसल, निगमायुक्त शिवम वर्मा द्वारा बनाई गई जांच कमेटी ने ऑडिट विभाग के अधिकारियों की भूमिका संदेहास्पद पाई थी। इसके बाद निगमायुक्त ने इन्हें सस्पेंड करने के लिए पत्र मप्र शासन को भेजा था। इसके आधार पर शासन के वित्त विभाग ने ऑडिट शाखा के चार वरिष्ठ अफसरों को 14 मई को निलंबित कर दिया था।

Read More: Contract Employees Regularisation Latest: संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण को ग्रीन सिग्नल, 2014 से पहले नियुक्त सभी कर्मचारी होंगे परमानेंट, गाइडलाइन जारी

Corporation Bill Scam: बता दें कि इसमें लोकल फंड ऑडिट की ओर से इंदौर नगर निगम में पदस्थ संयुक्त संचालक अनिल कुमार गर्ग, डिप्टी डायरेक्टर समर सिंह, असिस्टेंट ऑडिटर रामेश्वर परमार के अलावा सीनियर ऑडिटर जेएस ओहरिया शामिल थे। साक्ष्य सामने आने के बाद  ऑडिट शाखा में पदस्थ समर परमार और रामेश्वर परमार को भोपाल और इंदौर से गिरफ्तार किया गया। कोर्ट में पेश कर आरोपियों का रिमांड लिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp