Indore News: 11वीं की छात्रा को क्लास टीचर ने किया बैड टच, घर पहुंचकर मां से बताई आपबीती |

Indore News: 11वीं की छात्रा को क्लास टीचर ने किया बैड टच, घर पहुंचकर मां से बताई आपबीती

class teacher molested the student: छात्रा अपने परिजनों के साथ लसूड़िया थाना पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2024 / 10:21 PM IST, Published Date : July 30, 2024/10:17 pm IST

इंदौर : class teacher molested the student इंदौर में एक स्कूल टीचर द्वारा एक छात्रा को बैड टच करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि 11वीं कक्षा की छात्रा को क्लास टीचर ने बुरी नीयत से छुआ है। जिसके बाद छात्रा ने घर पहुंचकर मां से बताया कि क्लास टीचर ने मुझे बैड टच किया है।

read more:  छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट को मिले दो नए जज, अमितेन्द्र किशोर प्रसाद और बिभु दत्ता गुरु के नाम पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर

जिसके बाद व​ह छात्रा अपने परिजनों के साथ लसूड़िया थाना पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जाचं की जा रही है।

read more:  गोयल ने छोटे-छोटे फायदों पर ध्यान देने के लिए भारतीय उद्योग जगत की आलोचना की

भवरकुआ क्षेत्र में कोचिंग संस्थान की जांच प्रारंभ

इधर दिल्ली में कोचिंग के बेसमेंट में पानी भर जाने से डूबने के कारण हुई छात्रों की मौत की घटना से सबक लेते हुए इंदौर में भी भवरकुआ क्षेत्र में जिला प्रशासन ने कोचिंग संस्थान की जांच प्रारंभ की है । मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश के बाद इंदौर में अलग-अलग स्थान पर आज कार्रवाई की गई । भंवर कुवा क्षेत्र में कार्रवाई करने पहुंची जिला प्रशासन की टीम ने पाया कि बेसमेंट में भी कोचिंग संचालित की जा रही थी और कहीं खामियां कोचिंग संस्थानों में पाई गई।

read more: किशोरी के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो वायरल करने के जुर्म में चार 20 साल की कैद

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp