बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के मामले में बड़ी कार्रवाई, हटाए गए डीसीपी धर्मेंद्र भदोरिया |

बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के मामले में बड़ी कार्रवाई, हटाए गए डीसीपी धर्मेंद्र भदोरिया

action in case of lathicharge on Bajrang Dal: गृह विभाग ने बड़ा एक्शन लेते हुए डीसीपी धर्मेंद्र भदोरिया को हटा दिया है। कहा जा रहा है कि उन्हें सेनानी RAPTC भेजा गया है

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 06:06 PM IST, Published Date : June 16, 2023/6:06 pm IST

action in case of lathicharge on Bajrang Dal इंदौर/भोपाल। इंदौर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के मामले में राज्य सरकार के गृह विभाग ने बड़ा एक्शन लेते हुए डीसीपी धर्मेंद्र भदोरिया को हटा दिया है। कहा जा रहा है कि उन्हें सेनानी RAPTC भेजा गया है। बता दें कि धर्मेंद्र भदोरिया के निर्देश पर ही लाठीचार्ज हुआ था।

इधर इंदौर में बजरंग दल पर पुलिस के लाठीचार्ज पर सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस की बजरंग सेना ने बजरंग दल का समर्थन किया है और इंदौर में बजरंग दल पर लाठीचार्ज को बजरंग सेना ने गलत बताया है। बजरंग दल पर लाठी चार्ज को लेकर BJP पर निशाना साधा गया है। बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणवीर पटेरिया का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि सही मांग पर प्रदर्शन कर रहे हैं, बजरंग दल पर लाठीचार्ज पूरी तरह से गलत है।

read more:देवर के प्यार में इस कदर पागल हुई भाभी, पति को भी नहीं बख्शा, सामने आया खौफनाक सच

बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणवीर पटेरिया ने कहा कि प्रशासन को बजरंग दल पदाधिकारियों से बात करनी चाहिए ना कि लाठीचार्ज। हिंदुओं की पार्टी के राज में हिंदूवादी संगठन पर कार्रवाई हो रही है। पटेरिया ने कहा कि सभी हिंदू संगठनों से अपील करते हैं वो सच का साथ दें।

action in case of lathicharge on Bajrang Dal इस मामले में इंदौर पुलिस की कार्रवाई से मध्यप्रदेश बीजेपी भी नाराज है। मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ जो भी घटना हुई है, लाठीचार्ज हुआ है उसकी पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। अगर बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज हुआ है तो जो भी दोषी अधिकारियों कर्मचारी होंगे कोई नहीं बचेगा।

read more:व्यापमं पुलिस आरक्षक भर्ती मामला: CBI की विशेष कोर्ट ने 5 को पाया दोषी, 7-7 साल की सजा के साथ जुर्माना भी

वहीं कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने बीजेपी नेताओं से सवाल पूछा है कि कर्नाटक में बड़ा मुद्दा बनाया था आपने बजरंग दल को राष्ट्रवादी संगठन कहा था, फिर मध्यप्रदेश में इतनी बेरहमी से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को आपका प्रशासन क्यों मार रहा है, जो वीडियो सामने आये हैं उसमे पुलिस ने बेरहमी से बजरंग दल को मारा है सरकार को जवाब देना चाहिए।