Status on the voice of gangster Lawrence Bishnoi

Indore News : गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के वॉइस पर गुंडे ने डाला स्टेटस, दे दी पुलिस को खुलेआम चुनौती, जानें पूरा माजरा

Status on the voice of gangster Lawrence Bishnoi : बदमाश ये दिखाना चाहता है पुलिस ने उसकी घर पर दबिश दी तो थाना प्रभारी का तबादला हो गया।

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2024 / 08:18 AM IST, Published Date : September 28, 2024/8:14 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के वॉइस पर गुंडे ने स्टेटस डाला है। इंदौर में बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। बदमाश ने सोशल मीडिया पर ये स्टेटस लगाया है। पोस्ट में लिख है कि हमने सरकार को भी दोस्त बना लिया है। गैंगस्टर लारेंस विश्नोई की वॉइस में कहा कि कोई किसी भी लेवल का आदमी हो हम निपट लेंगे हमे कोई तकलीफ नहीं है।

read more : Priyanka Gandhi visit to Jammu-Kashmir : प्रियंका गांधी का जम्मू-कश्मीर दौरा, बिलावर में जनसभा को करेंगी संबोधित 

बता दें कि बाणगंगा टीआई के तबादले के बाद बदमाश से स्टेटस लगाया है। पुलिस की दबिश के में नाला कूदकर बदमाश भाग गया। पुलिस को धमकी देने वाला स्टेटस वायरल हो रहा है। पुलिस के साथ बदमाश ने ये स्टेटस लगाया है। दरअसल बदमाश ये दिखाना चाहता है पुलिस ने उसकी घर पर दबिश दी तो थाना प्रभारी का तबादला हो गया।

 

जानकारी के लिए बता दें कि इंदौर में कुछ दिन पहले 25 थाना प्रभारी का तबादला हुआ था। अब बदमाश थाना प्रभारी के ट्रांसफर पर भी स्टेटस लगा रहे हैं। सोशल मीडिया से मैसेज देना चाहते हैं कि उन पर कार्रवाई हुई इसलिए थाना प्रभारी के तबादले हुए।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers